मेरी बात को अपने गंदे एजेंडे का मुद्दा न बनाएं , गुस्साये नीरज चोपड़ा ने किया VIDEO ट्वीट

नीरज चोपड़ा ने वीडियो में कहा कि एक इंटव्यू में मैंने कहा कि जैवलिन पहली थ्रो करने से पहले मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम से जैवलिन ली. उसका बड़ा मुद्दा बना दिया है जो कि बड़ी सिंपल सी बात है, जो भी पर्सनल जैवलिन रखते हैं तो उसे सभी खिलाड़ी यूज कर सकते हैं. ये नियम है.

मेरी बात को अपने गंदे एजेंडे का मुद्दा न बनाएं , गुस्साये नीरज चोपड़ा ने किया VIDEO ट्वीट

पाकिस्तानी खिलाड़ी से जैवलिन लेने को मुद्दा बनाने वालों को नीरज चोपड़ा ने सुनाई खरी-खरी

नई दिल्ली:

ओलिंपिक में भारत को गोल्ड में दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात रखी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि मेरी आप सभी से विनती है कि मेरे कमेंट को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए.  स्पोर्ट्स हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि आप सभी का धन्यवाद करता हूं. कि आप सभी ने इतना प्यार दिया. एक इंटव्यू में मैंने कहा कि जैवलिन पहली थ्रो करने से पहले मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम से जैवलिन ली.  कुछ लोगों ने उसका बड़ा मुद्दा बना दिया है जो कि बड़ी सिंपल सी बात है, जो भी पर्सनल जैवलिन रखते हैं तो उसे सभी यूज कर सकते हैं. ये नियम है. इसमें कुछ गलत नहीं है, ये कोई बड़ी बात नहीं. इस बात को मेरा सहारा लेकर मुद्दे बना रहे हैं, मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि ऐसा न करें. स्पोर्ट्स सभी को मिलकर चलना सिखाता है. हम सभी खिलाड़ी प्यार से रहते हैं. कोई भी ऐसी बात न कहें जिससे हमको ठेस पहुंचे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं फाइनल की शुरुआत से पहले अपना जैवलिन तलाश रहा था तो मुझे नहीं मिल रहा था.अचानक मैंने देखा कि अशरद नदीम मेरे जैवलिन लिए घूम रहा है. मैंने उनसे कहा कि भाई मेरा जैवलिन है दे दो, मुझे इससे थ्रो करना है, तब उन्होंने वापस किया. तभी आपने देखा होगा मैंने पहला थ्रो जल्दबाजी में फेंका था. उन्होंने अपने इंटव्यू में उनकी तारीफ भी की थी.पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम होने की वजह से कुछ लोग सोशल मीडिया पर एजेंडा चलाने लगे जिसका नीरज चोपड़ा ने ये वीडियो जारी करके कड़ा विरोध जताया.

अन्य खबरें