बेटे आर्यन से जेल में मुलाकत कर लौटे शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची NCB की टीम, थोड़ी देर में ही लौटी

Cruise drugs case: बताया जा रहा है कि कुछ पेपर वर्क की वजह से NCB के अधिकारी मन्नत पहुंचे थे. शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में बंद हैं. शाहरुख खान ने आज ही आर्थर रोड जेल जाकर बेटे आर्यन खान से मुलाकात की थी.

मुंबई:

मुंबई क्रूज ड्रेग्स केस (Mumbai Cruise Drugs Case)  में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम आज बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के घर 'मन्नत'  पहुंची. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद ही NCB के अधिकारी वहां से लौट गए. बताया जा रहा है कि कुछ पेपर वर्क की वजह से NCB के अधिकारी मन्नत पहुंचे थे. शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल में बंद हैं. शाहरुख खान ने आज ही आर्थर रोड जेल जाकर बेटे आर्यन खान से मुलाकात की थी.

NCB की एक टीम फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी पहुंची है. ड्रेग्स केस में व्हाटसएप चैट में अनन्या का भी नाम सामने आया है. एंटी ड्रग्स एजेंसी उनसे पूछताछ भी कर सकती है. अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. एनसीबी ने आज ही उन्हें पूछताछ के लिए समन भी दिया है.

इससे पहले आज सुबह शाहरुख खान को ग्रेट टी-शर्ट और काला चश्मा पहने आर्थर रोड जेल के अंदर जाते हुए देखा गया था. वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे.  दोनों पिता-पुत्र के बीच करीब 15-16 मिनट बातचीत हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

करीब 15 मिनट हुई शाहरुख और आर्यन खान में बातचीत, बीच में थी शीशे की दीवार, जानें- इतने दिन बाद SRK क्यों गए जेल?

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था. अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं. मुंबई की सेशंस कोर्ट ने बुधवार (20 अक्टूबर) को ही आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर कर दी थी. अव उन्होंने जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.


आर्यन खान की ज़मानत अर्जी पर बॉम्बे HC में सुनवाई मंगलवार को

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के खिलाफ ड्रग्स से सम्बंधित जो वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनमें एक नई ऐक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है. हालांकि, उस समय ये  ऐक्‍ट्रेस कौन है, इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ था. लेकिन अब साफ हो गया है कि वो नई अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं.