NCB ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को समन भेजा, ड्रग्स केस में पत्नी पहले ही गिरफ्तार

Firoz Nadiadwala:एनसीबी ने फिरोज को रविवार को भी समन भेजा था, लेकिन वह पेश नहीं हुए. एनसीबी लंबे समय में बॉलीवुड में ड्रग्स आपूर्ति के रैकेट की जांच में जुटी है. फिरोज की पत्नी शबीना सईद को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

NCB ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को समन भेजा, ड्रग्स केस में पत्नी पहले ही गिरफ्तार

Firoz Nadiadwala case: NCB सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा है. जांच एजेंसी ड्रग्स केस (Drugs Case) में उनकी पत्नी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उजागर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन के मामले में एनसीबी की जांच का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

यह भी पढ़ें- NCB Drugs Case: फिरोज़ नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद की आज कोर्ट में पेशी, मेडिकल के लिए ले जाया गया

एनसीबी ने फिरोज को रविवार को भी समन भेजा था, लेकिन वह पेश नहीं हुए. एनसीबी लंबे समय में बॉलीवुड में ड्रग्स आपूर्ति के रैकेट की जांच में जुटी है. फिरोज की पत्नी शबाना सईद को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के जुहू स्थित घर पर तलाशी के दौरान उनके पास से कथित तौर पर 10 ग्राम मारिजुआना मिला था. एनसीबी के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि फिरोज को पहले भी समन भेजा गया था, लेकिन वह हाजिर नहीं हुए थे.

अंधेरी में कुछ दिनों पहले ड्रग्स का कारोबार करने वाले वाहिद अब्दुल कादिर शेख की गिरफ्तारी के बाद रविवार को फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी ने तलाशी ली थी. जांच एजेंसी के अनुसार, कादिर शेख के ग्राहकों की पड़ताल करने के दौरान शबाना सईद का नाम सामने आया. एनसीबी ने उनके पास से 10 ग्राम मादक पदार्थ बरामद किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com