नवाब मलिक की चुनौती : देवेंद्र फडणवीस के पास सबूत है तो दिवाली तक रुकने का इंतजार क्यों

मलिक ने कहा कि अपनी जिंदगी के 62 साल मुंबई में बिताए हैं, लेकिन किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि मेरे ऐसे संबंध थे.

नवाब मलिक की चुनौती : देवेंद्र फडणवीस के पास सबूत है तो दिवाली तक रुकने का इंतजार क्यों

नवाब मलिक

मुंबई:

महाराष्ट्र की राजनीति में क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) के बाद से आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadnavis) पर निशाना साधा है. मलिक ने फडणवीस की ओर से लगाये गये अंडरवर्ल्ड में कनेक्शन के आरोपों का खंडन किया है. मलिक ने कहा कि अपनी जिंदगी के 62 साल मुंबई में बिताए हैं, लेकिन किसी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि मेरे ऐसे संबंध थे. मलिक ने फडणवीस पर तंज कसते हुए कहा कि कल देवेंद्र जी ने कहा था कि मैं दिवाली के बाद बम फोड़ूंगा, अगर आपके पास सबूत है, तो रुकने की क्या जरूरत है.

'10 करोड़ के कपड़े... 20 लाख की घड़ी पहनने वाला ईमानदार है? : नवाब मलिक का वानखेड़े पर नया वार

महाराष्ट्र की सियासत गरमाती जा रही है. इससे पहले सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह जल्द ही मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों के सबूत पेश करेंगे. मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फडणवीस ने कहा कि जयदीप राणा के मेरे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं है.

फडणवीस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिनके अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए. मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के साथ संबंधों का सबूत पेश करूंगा. मैं दिवाली के बीतने का इंतजार कर रहा हूं. 


"क्‍या ईमानदार अफसर 10 करोड़ के कपड़े पहनता होगा": समीर वानखेड़े पर फिर बोले नवाब मलिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com