Navjot Singh Sidhu ने राजनैतिक माहौल पर फिर शायराना अंदाज़ में की बैटिंग - "जिस जंग में बादशाह को खतरा न हो..."

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)  सक्रिय राजनीति में भले ही कम नजर आएं लेकिन ट्विटर के माध्यम से वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं.

Navjot Singh Sidhu ने राजनैतिक माहौल पर फिर शायराना अंदाज़ में की बैटिंग -

Navjot Singh Sidhu इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)  सक्रिय राजनीति में भले ही कम नजर आएं लेकिन ट्विटर के माध्यम से वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं. क्रिकेट और राजनीति के अलावा टीवी की दुनिया के चर्चित चेहरे सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपनी शायरी के लिए खासे मशहूर हैं. आज उन्होंने ट्विटर पर अपने अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधा, हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा था लेकिन उनके शब्द आज की राजनीतिक माहौल पर कटाक्ष मालूम पड़ते हैं. सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने  ट्विटर पर लिखा कि जिस जंग में बादशाह की जान को ख़तरा ना हो , उसे जंग नहीं राजनीति कहते हैं. 

Read Also: 'हम भारी भुखमरी की राह पर हैं' : किसानों के प्रदर्शन के बीच बोले नवजोत सिंह सिद्धू

ऐसी अटकलें हैं कि सिद्धू एक बार फिर से राज्य मंत्रिमंडल में शामिल होने के बारे में विचार कर रहे हैं.उन्होंने हाल ही में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से नाश्ते पर मुलाकात की थी. इससे पहले वह सोनिया गांधी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली भी पहुंचे थे. 

Read Also: राहुल गांधी के ट्वीट पर आया नवजोत सिद्धू का रिएक्शन, कहा - इसे लेकर कोई ...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धू किसान आंदोलन के दौरान भी शायराना अंदाज में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते रहे हैं. सरकार के खिलाफ अपनी चुटीली और धारदार टिप्पणियों के चलते वह कई बार सुर्खियों में भी रहते हैं.