विज्ञापन
This Article is From Apr 05, 2022

"पंजाब में जंगल राज है": AAP पर निशाना साधते हुए बोले नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर आप की नई-नवेली सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सोमवार को राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार की जमकर आलोचना की.

"पंजाब में जंगल राज है": AAP पर निशाना साधते हुए बोले नवजोत सिंह सिद्धू
सिद्धू ने AAP सरकार पर उठाए सवाल
लुधियाना:

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सोमवार को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर आप (AAP) सरकार पर हमला बोला. सिद्धू ने पंजाब की आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह "जंगल राज" है, क्या कानून और व्यवस्था के अलावा कोई अन्य प्राथमिकता नहीं होनी चाहिए. दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता की कथित हत्या के मामले में सिद्धू परिवार को सांत्वना देने के लिए लुधियाना पहुंचे थे, तब उन्होंने आप की जमकर आलोचना की.

इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सिद्धू ने कहा, "मैंने पंजाब में ऐसी अराजकता कभी नहीं देखी. कोई भी कानून-व्यवस्था से नहीं डरता, यह जंगल राज है. दिनदहाड़े हत्याएं की जा रही हैं." अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों के प्रति जवाबदेह लोग गुजरात में जाकर चरखा कताई कर रहे है.  "पंजाब के लोगों पर हर दिन हमले होते हैं. गुरदासपुर में चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. लुधियाना में भी हत्या हुई थी, पूरे राज्य में घटनाएं हो रही हैं. सिद्धु ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है."

ये भी पढ़ें: दिल्ली: केंद्र सरकार के अधिकारी की कार के शीशे तोड़कर महत्‍वपूर्ण दस्तावेज चुराए, पुलिस ने शुरू की जांच

सिद्धु ने एक अन्य वीडियो शेयर कर दावा किया था कि कांग्रेस नेता को सानौर में बेरहमी से पीटा गया. उन्होंने ट्वीट किया था, 'केजरीवाल जी, आपके लोग दिल्ली में कोर्ट जा रहे हैं कि आपकी जिंदगी को खतरा है, पंजाबियों की जान की भी फिक्र करें? अगर यह दिल्ली में होता तो आप इसे गुंडागर्दी बताते. अब देखें पंजाब में क्या हो रहा है... एक और कांग्रेस कार्यकर्ता सानौर में बेरहमी से पीटा गया. कानून-व्यवस्था निचले स्तर पर है.'

VIDEO: इमरान खान अपनी अधिकार सीमा से बाहर नहीं गए : नेशनल असेंबली भंग होने पर NDTV से बोले पूर्व मंत्री

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com