यह ख़बर 15 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नीतीश कुमार की नरेंद्र मोदी को ज़ुबान पर काबू रखने की सलाह

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस पर किए गए हमले के बाद कांग्रेस तो बचाव की मुद्रा में दिखी, लेकिन जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी पर हमला बोल दिया।
पटना:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस पर किए गए हमले के बाद कांग्रेस तो बचाव की मुद्रा में दिखी, लेकिन जनता दल (यूनाइटेड) के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी पर हमला बोल दिया।

मोदी की 'बुर्के' वाली टिप्पणी पर नीतीश कुमार ने कहा कि एक समुदाय की महिलाएं अगर बुर्का पहनती हैं तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां तक कि हिन्दू महिलाएं भी सिर पर कपड़ा रखती हैं।

पटना में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि नरेंद्र मोदी को दूसरे धर्मों की इज्जत करना भी सीखना चाहिए। साथ ही नीतीश ने मोदी को ज़ुबान पर काबू रखने की भी सलाह दी।

नीतीश कुमार ने कहा कि इसी भाषा की वजह से उन्होंने अपना संबंध बीजेपी से खत्म कर दिया था, क्योंकि अब उनकी पोल खुल गई है।

नीतीश ने कहा कि जब देश को कांग्रेस के भ्रष्टाचार और महंगाई से लड़ने के लिए एकजुट होने की जरूरत थी, तब एक पार्टी की जिद की वजह से सब बिगड़ गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका राज्य बिहार केंद्र की खाद्य सुरक्षा योजना के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि योजना लागू करने के लिए राज्य ने पूरी तैयारी कर ली है।