मैसुरु गैंगरेप केस : कर्नाटक में भारी जनाक्रोश के बीच 5 लोगों की गिरफ्तारी

मैसुरु गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं छठा आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. 

मैसुरु गैंगरेप केस : कर्नाटक में भारी जनाक्रोश के बीच 5 लोगों की गिरफ्तारी

मामले को लेकर कर्नाटक में जनाक्रोश था और पुलिस पर आरोपियों  को पकड़ने के लिए दबाव था.

मैसुरु:

मैसुरु सामूहिक दुष्कर्म (Mysuru gangrape) मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह सभी आरोपी मजदूर बताए जा रहे हैं. इस मामले को लेकर कर्नाटक में काफी जनाक्रोश था और पुलिस पर आरोपियों  को पकड़ने के लिए काफी दबाव था. इस मामले में पैसा न देने पर एक छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया गया. साथ ही छात्रा के बाॅयफ्रेंड को भी बदमाशों ने जमकर पीटा था. पुलिस के मुताबिक यह घटना कर्नाटक (Karnataka) के मैसुरु में सामने आई थी. 

कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद ने शनिवार को कहा कि मैसुरु गैंगरेप मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं छठा आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. 

उन्होंने बताया कि सभी पांचों आरोपी तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के मजदूर हैं. गिरफ्तार आरोपियों में से एक 17 साल का किशोर लग रहा है. उन्होंने कहा कि हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं. 

Mysore: गुंडों को पैसे देने से मना करने पर छात्रा से गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा

कर्नाटक के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह बेहद संवेदनशील मामला है. हमारे पास तकनीकी और वैज्ञानिक सबूत हैं. 

युवती मैसुरु विश्वविद्यालय में एमबीए की छात्रा है. 22 वर्षीय युवती महाराष्ट्र की रहने वाली है और मंगलवार देर रात अपने दोस्त के साथ चामुंडी हिल्स गई थी, जहां पर उन पर हमला हुआ था. साथ ही कथित तौर पर युवती के साथ गैंगरेप किया गया. 

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की थी. शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि शहर के चामुंडी हिल्स इलाके में कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया था और पैसे मांगे थे. जब उन्होंने पैसे देने से मना किया तो दो आरोपियों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और गिरोह के सदस्यों ने उसके बाॅयफ्रेंड की जमकर पिटाई की थी.


इस घटना के बाद रात करीब डेढ बजे छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में छात्रा के बाॅयफ्रेंड को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह घटना चामुंडी हिल्स की है. यह मैसुरु शहर से करीब 13 किमी की दूरी पर स्थित है और राज्य के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है.