यह ख़बर 25 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मेरे कथन को 'मोदी विरोधी' के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए : शत्रुघ्न सिन्हा

खास बातें

  • शत्रुघ्न ने कहा कि उन्होंने केवल इतना कहा था कि अगर बीजेपी संसदीय बोर्ड नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर चुनती है तो उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुषमा स्वराज, जसवंत सिंह और यशवंत सिन्हा सहित अन्य क
पटना:

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि उनके कथन को नरेंद्र मोदी के विरोध के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए।

शत्रुघ्न ने कहा कि उन्होंने केवल इतना कहा था कि अगर बीजेपी संसदीय बोर्ड नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर चुनती है तो उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुषमा स्वराज, जसवंत सिंह और यशवंत सिन्हा सहित अन्य का मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्राप्त होना चाहिए।

शत्रुघ्न के उनके इस बेबाक बयान पर बीजेपी द्वारा उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह अपनी बात पर कायम हैं क्योंकि ऐसा करके उन्होंने पार्टी के अनुशासन को नहीं तोड़ा है।

शॉटगन के रूप में चर्चित शत्रुघ्न ने कहा कि वह जब अपने फिल्मी करियर के शिखर पर थे तभी वह एक अनुशासित सिपाही के तौर पर बीजेपी में शामिल हुए थे, ऐसे में वे पार्टी को नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं सोच सकते हैं और उन्होंने जो भी कहा है वह बीजेपी के भले के लिए कहा है।

बीजेपी के स्टार प्रचारक के रूप में लंबे समय से अपनी सेवा दे रहे शत्रुघ्न ने कहा कि वह पहले व्यक्ति थे जिसने नरेंद्र मोदी के बारे में कहा था कि वह राष्ट्रीय नेता बनने की क्षमता रखते हैं जिसे बाद में यशवंत सिन्हा ने भी दोहराया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जदयू के बीजेपी से नाता तोड़ लिए जाने के बावजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास जाने के बारे में पूछे जाने पर शत्रुघ्न ने कहा कि यह मुलाकात न तो गुप्त थी और न ही इसका कोई राजनीतिक उद्देश्य था बल्कि वह मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए गए थे।