मुंबई : सोने की फैक्टरी से 6 लाख रुपये का पेंडेंट लेकर फरार होने वाले दो कर्मचारी हुए अरेस्ट

मुंबई की दहिसर पुलिस ने सोने की फैक्ट्री चोरी करने के आरोप में फरार दो कर्मचारियों को धर दबोचा. दोनों ही फैक्ट्री में गहना पॉलिश का काम करते थे. दोनों दोपहर के भोजन के बाद वापस नहीं लौटे थे.

मुंबई : सोने की फैक्टरी से 6 लाख रुपये का पेंडेंट लेकर फरार होने वाले दो कर्मचारी हुए अरेस्ट

सोने की फैक्टरी 6 लाख रुपये का पेंडेंट लेकर फरार होने वाले दो कर्मचारी अरेस्ट

मुंबई:

मुंबई में 6 लाख का पेंडेंट लेकर भागने वाला पॉलिश कर्मचारी गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने एक को नालासोपारा से तो दूसरे को अहमदाबाद पकड़ा. मुंबई की दहिसर पुलिस ने सोने की फैक्ट्री चोरी करने के आरोप में फरार दो कर्मचारियों को धर दबोचा. दोनों ही फैक्ट्री में गहना पॉलिश का काम करते थे. दहिसर पुलिस के सीनियर पीआई प्रवीण पाटिल ने बताया कि दहिसर चेकनाका के पास नितिन इंडस्ट्रियल स्टेट में कलश स्टार नामक सोने का कारखाना है. आरोपी महादेव कायल और विश्वजीत बेरा दोनों 27 जुलाई को दोपहर का भोजन करने के लिए गए तो वापस नहीं लौटे.


पता चला कि उन्हें पॉलिश के लिए दिया गया पेंडेंट भी गायब है. 33.78 ग्राम सोने के पैंडल में  4.86 कैरट का हीरा भी जड़ा हुआ था, जिसकी कुल कीमत 5 लाख 90 हजार थी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों के मोबाइल और दूसरे तकनीकी डेटा से तलाश शुरू की और फिर नालासोपारा से आरोपी महादेव कायल और अहमदाबाद से आरोपी  विश्वजीत बेरा को धर दबोचा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक-आरोपी बेरा अहमदाबाद से बंगाल भागने की तैयारी में था. दोनों के पास से चोरी का पेंडेंट भी बरामद कर लिया गया. महादेव के ऊपर दक्षिण मुंबई के काला चौकी पुलिस स्टेशन से ऐसे ही चोरी का मामला दर्ज है, जिसमें वह पहले  भी गिरफ्तार हुआ था.