विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2022

मानखुर्द में गाड़ियों में तोड़फोड़, इलाके में तनाव, गृहमंत्री बोले- दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं यही आह्वान करूंगा कि सभी जाति, धर्म के लोग मिलकर साथ रहें. आप हमारी सहायता करें. पुलिस कानून व्यवस्था को बनाए रखने की पूरी प्रयत्न कर रही है.

मानखुर्द इलाके में गाड़ियों में देर रात हुई तोड़फोड़

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के मानखुर्द (Ruckus in Mankhurd) में देर रात हुई गाड़ियों की तोड़फोड़ पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं यही आह्वान करूंगा कि सभी जाति, धर्म के लोग मिलकर साथ रहें. आप हमारी सहायता करें. पुलिस कानून व्यवस्था को बनाए रखने की पूरी प्रयत्न कर रही है. कहीं भी ज़रूरत से ज़्यादा एक्टिविटी नजर आती है और लोग सामने आते हैं तो उनपर कठोर कार्रवाई की जाएगी.  हाल ही में मुम्बई और महाराष्ट्र के कई हिस्सों में हिन्दू मुस्लिम के बीच तनाव पैदा करने की कोशिश कुछ लोग कर रहे हैं. इससे राज्य में अस्थिरता का निर्माण करने की कोशिश कुछ लोग कर रहे हैं. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि हमारी तरफ से इस मामले में पूरा ध्यान रखा जा रहा है और लोग भी अपनी तरफ से सहयोग करें.

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र सहित देशभर में कुछ राजनैतिक पार्टियों की ओर से समाज समाज के बीच संघर्ष और द्वेष निर्माण करने के लिए कुछ बयान दिए जा रहे हैं,  मैं यही कहना चाहता हूं कि पुलिस का पूरा ध्यान है इस मामले में. जो कोई भी इसमें शामिल पाया जाएगा उसे माफ नहीं किया जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी.

पीआई महादेव कोली के मुताबिक- मानखुर्द में रात 10:45-11:15 बजे (10 अप्रैल को) एक घटना घटी. कुछ युवक आए और बहुत नुकसान किया. कारण अभी पता नहीं चला है. सब कुछ नियंत्रण में है, हमने अपने बलों को भारी मात्रा में तैनात कर दिया है. हमारी जांच चल रही है, हम दोषियों को गिरफ्तार करेंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com