Mumbai Rain: मुंबई में बारिश जारी, अंधेरी सबवे में भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Mumbai Rain Latest Updates: मुंबई में मॉनसून की दस्तक के बाद से लगातार बारिश जारी है. देर रात से हो रही बारिश के चलते अंधेरी सबवे में पानी भर गया है. कुर्ला, सांताक्रुज, अंधेरी समेत कई इलाकों में जलभराव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Mumbai Rain: मुंबई में बारिश जारी, अंधेरी सबवे में भरा पानी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मुंबई के कई इलाकों में बारिश से हुआ जलभराव. (फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में मॉनसून की दस्तक के बाद से लगातार बारिश हो रही है. देर रात से हो रही बारिश के चलते अंधेरी सबवे में पानी भर गया है. कुर्ला, सांताक्रुज, अंधेरी समेत कई इलाकों में जलभराव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने मुंबई और आस-पास के इलाकों के लिए तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने महाराष्ट्र के रत्नागिरि और रायगढ़ जिलों में 13 जून के लिए भारी बारिश का 'रेड अलर्ट' जारी किया है. आईएमडी के अनुसार मुंबई और ठाणे में शनिवार को भी भारी बारिश हो सकती है.


बारिश के कारण शहर के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ और जलभराव जैसी समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ रहा है. शनिवार की सुबह सायन ईस्ट और अंधेरी मेट्रो के कई इलाकों में बारिश से पानी भर गया. मौसम विज्ञान विभाग ने मुंबई के लिए 13-14 जून को भारी बारिश की चेतावनी जारी की है, साथ ही एक ज्वार की चेतावनी भी जारी की है. एहतियातन आपदा प्रबंधन टीमों को अलर्ट भी कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बारिश को लेकर बीएमसी ने कहा, "आईएमडी ने 13-14 जून को मुंबई के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है, हमने अपनी आपदा प्रबंधन एजेंसियों को सतर्क कर दिया है. फायर ब्रिगेड, सभी आपदा प्रबंधन इकाइयों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. टीमों को स्टैंड बाय रहने के लिए कहा गया है."