विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2021

मुंबई : महिला से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गिरफ्तार, परेशानियां दूर करने का करता था दावा

आरोप है कि बाबा ने कांदिवली के अपने कार्यालय में महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और वसई के ठाणे जिले में अलग-अलग ठिकानों पर कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया. अनुष्ठान करने के नाम पर पैसे भी ऐंठे, लेकिन कोई फायदा नहीं होने पर महिला की अनदेखी करने लगा. 

Read Time: 3 mins
मुंबई : महिला से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गिरफ्तार, परेशानियां दूर करने का करता था दावा
मुंबई में महिला से दुष्कर्म के आरोप में बाबा गिरफ्तार, अनुष्ठान के लिए पैसे ऐंठने का भी आरोप
मुंबई:

मुम्बई की कांदिवली पुलिस ने अपनी पारिवारिक परेशानियों से निजात पाने  के लिए मदद मांगने गई. महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाबा को गिरफ्तार किया है. कांदिवलीपुलिस के सीनियर पी आई बाबा साहेब सालुंखे के मुताबिक- पीड़ित महिला की शिकायत पर बाबा को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि बाबा ने कांदिवली के अपने कार्यालय में महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और वसई के ठाणे जिले में अलग-अलग ठिकानों पर कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया. अनुष्ठान करने के नाम पर पैसे भी ऐंठे, लेकिन कोई फायदा नहीं होने पर महिला की अनदेखी करने लगा. महिला की शिकायत के बाद  बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 दर्ज कर जांच की जा रही है.

बुधवार को हरियाणा से भी रेप की दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. हरियाणा के सोनीपत में दो नाबालिग बहनों से रेप किया गया और उन्हें कीटनाशक पीने को मजबूर किया गया, जिससे उनकी मौत हो गई. एफआईआर दर्ज करके चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है.पुलिस के मुताबिक- पांच और छह अगस्त की रात आरोपी जबरन उनके घर में घुसे. उनकी मां को धमकाया. चारों लड़कों ने उन दोनों बहनों का रेप किया. उसके बाद कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया. आरोपियों ने  लड़कियों की मां से ये कहने को कहा कि लड़कियों को सांप ने काट खाया है. इस कारण उनकी हालत खराब है. लड़कियों को दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया. एक लड़की की तुरंत मौत हो गई जबकि दूसरी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

महिला ने पहले तो अपनी जान के डर से अस्पताल वालों को यही बताया कि सांप काटने के कारण उनके बेटियों की हालत खराब हुई है. लेकिन संदेह होने पर जब उससे पूछताछ की गई तो खुद को सच बताने से रोक न सकी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी दोनों लड़कियों के साथ बलात्कार और जहर दिए जाने की पु्ष्टि हुई. (इनपुट्स भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;