विज्ञापन
This Article is From Aug 28, 2013

मुंबई गैंगरेप : पीड़िता घर पहुंची, आरोपियों को घटनास्थल ले जाया गया

मुंबई गैंगरेप के आरोपियों को मौका-ए-वारदात पर ले जाते जांचकर्ता

मुंबई: मुंबई में पिछले हफ्ते गैंगरेप की शिकार हुई महिला फोटो पत्रकार की हालत में अब काफी सुधार है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

जसलोक अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा है कि उसे मंगलवार रात को डिस्चार्ज कर दिया गया। बयान में कहा गया कि इस बाबत न्यूज बुलेटिन कल रात जारी नहीं किया गया था, क्योंकि लड़की के परिजनों ने उसकी पहचान गुप्त रखने का आग्रह अस्पताल प्रबंधन से किया था।

वहीं गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को अपराध की कड़ियों को जोड़ने के मकसद से बुधवार को शक्ति मिल परिसर में ले जाया गया। सभी आरोपियों को दोपहर में घटनास्थल पर ले जाया गया और पुलिस ने हादसे के दिन के घटनाक्रम की उनसे जानकारी मांगी।

एक अंग्रेजी पत्रिका के साथ इंटर्नशिप कर रही इस फोटो पत्रकार से 22 अगस्त को सुनसान पड़ी शक्ति मिल में गैंगरेप किया गया था, जहां वह अपने एक पुरुष सहकर्मी के साथ फोटो खींचने गई थी। उसका सहकर्मी इस मामले में मुख्य गवाह है। इस मामले की जांच की निगरानी कर रहे संयुक्त पुलिस आयुक्त हिमांशु राय भी आरोपियों को मिल में लाए जाने के समय वहां मौजूद थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराध की कड़ियों को जोड़ने के लिए घटनाओं का ताना-बाना बुने जाने की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही है। सभी पांचों आरोपी - सलीम अंसारी, विजय जाधव, चंद बाबू सत्तार शेख, मोहम्मद कासिम हाफिज शेख उर्फ कासिम बंगाली तथा सिराज रहमान खान मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की हिरासत में हैं।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
उम्रकैद और 5 करोड़ जुर्माना, जब प्लेन में फर्जी कॉल पर मिल गई थी तगड़ी सजा
मुंबई गैंगरेप : पीड़िता घर पहुंची, आरोपियों को घटनास्थल ले जाया गया
इस वजह से टमाटर हुआ लाल, 100 रुपये के पार पहुंच बिगाड़ा रसोई का बजट
Next Article
इस वजह से टमाटर हुआ लाल, 100 रुपये के पार पहुंच बिगाड़ा रसोई का बजट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com