यह ख़बर 01 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बेटे अखिलेश की सरकार के कामकाज से मुलायम खुश नहीं

खास बातें

  • मुलायम ने साफ तौर पर कहा कि मैंने सरकार को रिजल्ट दिखाने के लिए छह महीने का वक्त दिया था, चार महीने हो चुके हैं, पर जनता में जो संदेश जाना चाहिए था, वह नहीं जा सका है।
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश में अपने बेटे अखिलेश यादव की सरकार से नाखुश हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर मंत्रियों, विधायकों के साथ हुई बैठक में मुलायम सरकार की कार्यशैली से ज्यादा खुश नजर नहीं आए।

मुलायम ने बैठक में साफ तौर पर कहा कि मैंने सरकार को रिजल्ट दिखाने के लिए छह महीने का वक्त दिया था, चार महीने हो चुके हैं, पर जनता में जो संदेश जाना चाहिए था, वह नहीं जा सका है। साथ ही मुलायम ने कहा कि कार्यकर्ताओं की अनदेखी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह बात उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं की सुनवाई न हो पाने का जिक्र करते हुए कही। मुलायम ने कहा कि इन्हीं कार्यकर्ताओं के बल पर हम सत्ता में आए हैं।

मुलायम ने बैठक में सीधे तौर पर कहा कि अगर अखिलेश सरकार लोगों के बीच सही संदेश नहीं दे पाई, तो आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। यादव ने कहा कि जनता ने हमें बहुत उम्मीद के साथ सत्ता दी है, उसे नाउम्मीदी नहीं मिलनी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मौके पर कहा कि चुनाव घोषणा पत्र के 80 फीसदी वादों को या तो सरकार पूरा कर चुकी है या पूरा होने की कगार पर है और जो योजनाएं शुरू की गई हैं, उसका फायदा जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा।