MP कांग्रेस ने सिंधिया का मजाक उड़ाते हुए PM मोदी और शाह से कहा - महाराज हैं, अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, और आप लोगों ने

लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए जिससे मध्य प्रदेश सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

MP कांग्रेस ने सिंधिया का मजाक उड़ाते हुए PM मोदी और शाह से कहा - महाराज हैं, अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, और आप लोगों ने

ज्योतिरादित्य सिंधिया- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मजाक उड़ाया है. कांग्रेस ने कहा है कि उनके स्वागत में अभी तक नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने एक भी ट्वीट नहीं किया. साथ ही कहा कि अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुए और आप लोगों ने अपमानित करना भी शुरू कर दिया. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट किया है, ''नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो ! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..!  महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं.'

शिवराज सिंह चौहान का सिंधिया को 'गद्दार' बताने वाले Video शेयर कर कांग्रेस ने पूछा- 'कहां पहुंच गए...'

वहीं, एक और अन्य ट्वीट किया गया है, जिसमें लिखा गया है, ''सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते. उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?'' इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो कि शिवराज सिंह चौहान का है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं.

BJP में शामिल होने के बाद आधी रात सिंधिया ने किया ट्वीट- ये मेरी जिंदगी का न केवल टर्निंग प्वाइंट है, बल्कि...

दूसरी ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा में शामिल होने के फैसले को अपनी जिंदगी का 'टर्निंग प्वाइंट' करार दिया है. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा में उनके स्वागत करने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा का स्वागत किया है. बुधवार आधी रात उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'मुझे स्वीकार करने और मेरा स्वागत  करने के लिए भाजपा परिवार और जेपी नड्डा जी, नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और भाजपा परिवार का शुक्रिया. यह मेरी जिंदगी का ना केवल टर्निंग प्वाइंट है, बल्कि पीएम मोदी जी के प्रेरणादायक नेतृत्व में जनसेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने का अवसर भी है.'

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे पर बोले NCP प्रमुख शरद पवार- MP में ऐसा संकट नहीं होता, अगर राजा साहेब...

बता दें, लंबे समय तक कांग्रेस के नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए जिससे मध्य प्रदेश सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. दोनों पार्टियों ने अपने..अपने विधायकों को राज्य की राजधानी से दूर भेज दिया है. सिंधिया के नजदीकी 22 विधायकों के इस्तीफों से मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर पहुंच गई है. कांग्रेस ने अपने करीब 90 विधायकों को जयपुर के पास एक रिजॉर्ट में भेज दिया, वहीं राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने अपने विधायकों को गुरूग्राम के एक लग्जरी होटल भेज दिया है. इस बीच इस्तीफा देने वालों में से 19 को बेंगलुरु में एक होटल में रखा गया है. इनके इस्तीफे भाजपा विधानसभाध्यक्ष के पास लेकर गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: खबरों की खबर: कैसे टूटा ज्योतिरादित्य सिंधिया का सब्र ?