मौसमी चटर्जी ने 'जींस' पहनने पर महिला एंकर को टोका, बोलीं- ये कपड़े ठीक नहीं, दोबारा ना करें ऐसी गलती

मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेत्री मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने यहां एक कार्यक्रम में एक महिला एंकर (Women Anchor) के परिधानों के लिए कथित रूप से उसकी आलोचना करके विवाद खड़ा कर दिया है.

मौसमी चटर्जी ने 'जींस' पहनने पर महिला एंकर को टोका, बोलीं- ये कपड़े ठीक नहीं, दोबारा ना करें ऐसी गलती

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) के बयान पर विवाद खड़ा हो गया.

खास बातें

  • मौसमी चटर्जी ने 'जींस' पहनने पर महिला एंकर को टोका
  • बोलीं- ये कपड़े ठीक नहीं, दोबारा ना करें ऐसी गलती
  • अभी हाल ही में मौसमी चटर्जी बीजेपी में शामिल हुई हैं
सूरत:

मशहूर अभिनेत्री और भाजपा नेत्री मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने यहां एक कार्यक्रम में एक महिला एंकर (Women Anchor) के परिधानों के लिए कथित रूप से उसकी आलोचना करके विवाद खड़ा कर दिया है. गत 21 जनवरी को एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम के बाद भाजपा (BJP) की स्थानीय इकाई का संवाददाता सम्मेलन भी बुलाया गया था. इसलिए मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) द्वारा युवती को दी गयी यह सलाह कई समाचार चैनलों के कैमरों में कैद हो गयी. जब शर्ट, पैंट पहने हुए महिला एंकर ने अतिथियों का परिचय हॉल में मौजूद मीडियाकर्मियों एव अन्य श्रोताओं से कराया तो मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने माइक संभाला और एंकर के परिधान के चयन पर अपनी नाखुशी जताई.

भाजपा में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुकी हैं चुनाव 

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने कहा, ‘‘अगली बार जब आप इस तरह के किसी कार्यक्रम के लिए आएं तो भारतीय परिधान पहनें. हम सभी आधुनिक पहनावा पहनते हैं लेकिन आपको स्थान का ख्याल भी रखना चाहिए.'' चटर्जी को कहते सुना गया कि, ‘‘हम जींस पहनकर मंदिर नहीं जा सकते.'' उन्होंने कहा, ‘‘बेहतर होता कि सलवार कमीज पहनें या घाघरा चोली या साड़ी पहनी जाए. हमारी धरोहर को बचाना हमारी जिम्मेदारी है.'' अभिनेत्री ने युवती को दोबारा इस तरह की ‘गलती' नहीं करने को कहा और यह भी बोला कि वह मां के रूप में उसे यह सलाह दे रही हैं. उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप नाखुश हों तो मुझे माफ करना.'' 

Moushumi Chatterjee Quiz: क्या मौसमी की इन बातों से वाकिफ हैं आप

जब मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) की इस सलाह पर एक महिला संवाददाता ने आपत्ति जताई तो चटर्जी ने बचाव करते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को इस तरह की सलाह की जरूरत है. जब कहा गया कि कोई भाजपा नेता कैसे बता सकता है कि क्या पहना जाए तो उन्होंने यह भी कहा, ‘‘इसे भाजपा से मत जोड़िए. मैं भारतीय नारी के नाते यह कह रही हूं. मुझे अपनी बेटियों को सलाह देने का हक है.'' चटर्जी इस महीने की शुरूआत में ही भाजपा में शामिल हुई हैं.

VIDEO: बाल ठाकरे पर स्‍मारक से क्‍या सुधरेंगे बीजेपी और शिवसेना के रिश्‍ते?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)