विज्ञापन
This Article is From Apr 17, 2021

अमेरिका में हुए हमले में मृत जसविंदर सिंह के गांव में मातम का माहौल

पंजाब के होशियारपुर जिले के निवासी 71 साल के वृद्ध जसविंदर सिंह की अमेरिका में हुए नस्ली हमले में मौत

अमेरिका में हुए हमले में मृत जसविंदर सिंह के गांव में मातम का माहौल
अमेरिका में पंजाब मूल के लोगों पर हमले की घटना को लेकर पंजाब के लोगों में गुस्सा है.
चंडीगढ़:

अमेरिका (America) में हुए नस्ली हमले (Racial Attack) में एक बार फिर से पंजाबी मूल के चार लोगों की मौत ने वहां रहने वाले पंजाबी मूल के लोगों में दहशत फैला दी है. हाल ही के दिनों में हुए हमलों में चार मौतों में से एक पंजाब (Punjab) के जिले होशियारपुर (Hoshiarpur) के रहने वाले जसविंदर सिंह की है जो अपने मंझले बेटे के साथ अमेरिका मे रहते थे. बीती रात में हुई वारदात में उनकी जान चली गई. इससे उनके गांव में मातम का माहौल है. 

पंजाब के होशियारपुर जिले के गांव कोटला नोध सिंह में मातम का माहौल है. परिवार ने अपना दुख साझा करते हुए कहा है कि उनके पिता व मां को अमेरिका में उनके मंझले भाई गुरविंदर सिंह के पास गए आठ साल के करीब का समय हो चुका था. पिता जसविंदर सिंह जिनकी आयु 71 साल के करीब थी, घर में समय व्यतीत न होने से कुछ ही दिन से काम पर जाने लगे थे. 

बीती शाम जसविंदर सिंह जब काम पर से वापस घर आ रहे थे तो अचानक एक विदेशी मूल के नौजवान ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इससे मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से चार पंजाबी मूल के हैं. इन चार में दो महिलाएं एक नौजवान व कोटला नोध सिंह से जसविंदर सिंह हैं. उनके गांव में अब मातम का माहौल है. 

जसविंदर सिंह के परिवार के मुताबिक उन्हें सुबह ही फोन आया था कि उनके पिता जी की कल फायरिंग में मौत हो गई, जब वे काम से घर आ रहे थे. इसके बाद हमलावर ने अपने आप को गोली मार ली. परिवार ने शक जताया है कि यह नस्ली हमला है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com