यह ख़बर 05 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रेलवे घूसकांड का फैलता जाल, अब तक आठ गिरफ्तार

खास बातें

  • सीबीआई ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए एक शख्स मंजूनाथ के एक सहयोगी राहुल यादव और समीर संधीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जबकि अजय गर्ग और सुशील दागा नाम के दो बिचौलियों को भी हिरासत में लिया है।
नई दिल्ली:

रेलमंत्री पवन बंसल के भांजे विजय सिंगला से शुरू हुए रेलवे घूसकांड का जाल फैलता जा रहा है। सीबीआई ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए एक शख्स मंजूनाथ के एक सहयोगी राहुल यादव और समीर संधीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया  है। राहुल यादव को दिल्ली में गिरफ्तार किया है, जबकि अजय गर्ग और सुशील दागा नाम के दो बिचौलियों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल इन दोनों से सीबीआई पूछताछ कर रही है।

इससे पहले, रेलवे बोर्ड के पद के लिए रिश्वत देने के मामले में गिरफ्तार रेलमंत्री के भांजे विजय सिंगला समेत चार आरोपियों को शनिवार को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां से इन सभी आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीबीआई के मुताबिक यह पूरी डील 10 करोड़ रुपये में तय हुई थी, जिसका आधा पैसा काम के पहले और आधा काम होने के बाद देना था। इसके बदले में रेलमंत्री पवन बंसल के भांजे विजय सिंगला से महेश कुमार को मेंबर स्टाफ से मेंबर इलेक्ट्रिक बनाने की बात तय हुई थी। इस मामले में महेश कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है।