यह ख़बर 27 अगस्त, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बाबरी ढांचा विध्वंस और मुजफ्फरनगर के गुनाहगारों को मोदी सरकार ने दिया इनाम : आजम खां

फाइल फोटो

जालौन:

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री आजम खां ने बुधवार को आरोप लगाया कि बाबरी ढांचा विध्वंस के आरोपियों को राज्यपाल बनाया जा रहा है और मुजफ्फरनगर दंगों के मुल्जिम विधायक को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है।

खां ने बातचीत में कहा कि केन्द्र सरकार ने बाबरी ढांचा विध्वंस के आरोपी कल्याण सिंह को राजस्थान का राज्यपाल बनाकर इनाम दिया है। वहीं, भाजपा विधायक संगीत सोम को 'जेड' श्रेणी की सुरक्षा से नवाजा गया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता को गुमराह करके सत्ता हथियाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान जो वादे किए थे वे अब हवा-हवाई साबित हो रहे हैं।

नगर विकास मंत्री ने कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान काला धन वापस लाने और महंगाई रोकने के सब्जबाग दिखाये थे। लेकिन अभी तक वह इन दोनों मोर्चों पर कुछ खास काम नहीं कर सके हैं।

खां ने कहा कि वर्ष 1947 में देश की आजादी के वक्त महात्मा गांधी ने भारत में रहने वाले मुसलमानों को हिन्दुओं के बराबर दर्जा देने का वादा किया था। लेकिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत अब हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी लोगों को हिन्दू ठहरा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आरोप लगाया कि यह हिन्दुओं और मुसलमानों के दिलों में दरार डालने की कोशिश है और प्रधानमंत्री भी इसी मंसूबे को आगे बढ़ा रहे हैं।