बेंगलुरु हिंसा के आरोपी कांग्रेसी नेताओं पर अपने ही पार्टी के विधायक ने कार्रवाई की मांग की

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने पार्टी आलाकमान से मांग की है कि उनके ही पार्टी के दो कॉरपोरेटर के खिलाफ फौरन कार्रवाई की जाए.

बेंगलुरु हिंसा के आरोपी कांग्रेसी नेताओं पर अपने ही पार्टी के विधायक ने कार्रवाई की मांग की

बेंगलुरु में हुए हिंसा में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति के घर को फूंक दिया गया था

बेंगलुरु:

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने पार्टी आलाकमान से मांग की है कि उनके ही पार्टी के दो कॉरपोरेटर के खिलाफ फौरन कार्रवाई की जाए. जिन्हें पुलिस ने बेंगलुरु हिंसा के लिए आरोपी बनाया है इस हिंसा में उपद्रवियों ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति का घर फूंक दिया था. पुलिस स्टेशन और वाहनों के साथ साथ काफी नुकसान पहुंचाया था. बताते चले कि राज्य में 2 सीटों पर विधानसभा के उपचुनाव भी होने वाले हैं ऐसे में यह मामला काफी गर्म होने की संभावना है..

अखंड श्रीनिवास मूर्ति ने कहा कि मैंने सिद्धरमैया और दूसरे कांग्रेस नेताओं से बात कर मांग की है कि जिन लोगों ने यह हरकत की है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. दरअसल पुलकेशीनगर बेंगलुरु शहर में एक ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जो दलित और मुस्लिम बाहुल्य है. हमला मुसलमानों ने दलित विधयक के घर पर किया था. अगर दलित और मुस्लिम बंटते है तो फायदा बीजेपी को होने की उम्मीद है. शहर के पूर्व मेयर और दलित नेता सम्पत राज की नज़र भी इस विधान सभा क्षेत्र पर है यहां से वो चुनाव लड़ना चाहते है. वो अखंड श्रीनिवास मूर्ति को बाहरी मानते है क्योंकि अखंड श्रीनिवास जेडीएस से कांग्रेस में आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता सिद्धरमैया ने कहा कि दोनों के बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन यह हिंसा की वजह नहीं है जो कुछ हुआ उसके लिए सरकार की लापरवाही और पुलिस की देरी जिम्मेदार है. वहीं जेडीएस नेता एच डी कुमारस्वामी ने कहा है कि अब तस्वीर बिल्कुल साफ हो गई है कि कांग्रेस को इस शहर के लोगों की सुरक्षा से कुछ भी लेना देना नहीं है. गौरतलब है कि राज्य में 2 सीटों पर होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है. ऐसे में सवाल चार्जशीट की टाइमिंग को लेकर भी उठ रही है क्योंकि इससे जेडीएस और बीजेपी को कांग्रेस के खिलाफ एक मुद्दा मिल गया है.