रैपर आदित्य तिवारी जबलपुर में मिला, यमुना में कूदने की बात कहकर हो गया था गायब

पिछले दिनों ट्रोलिंग (Social Media Trolling) से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में कूदने की बात लिखकर लापता हो जाने वाले दिल्ली के रैपर आदित्य तिवारी (Rapper Aditya Tiwari) को पुलिस ने खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे मध्यप्रदेश के जबलपुर से खोज निकाला.

रैपर आदित्य तिवारी जबलपुर में मिला, यमुना में कूदने की बात कहकर हो गया था गायब

नई दिल्ली:

पिछले दिनों ट्रोलिंग (Social Media Trolling) से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में कूदने की बात लिखकर लापता हो जाने वाले दिल्ली के रैपर आदित्य तिवारी (Rapper Aditya Tiwari) को पुलिस ने खोज निकाला है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे मध्यप्रदेश के जबलपुर से खोज निकाला. आदित्य 1 जून को इंस्टाग्राम पर यमुना में कूदने की बात लिखकर गायब हो गया था. 4 जून को महरौली थाने में उसके अपहरण का केस दर्ज हुआ था. आदित्य की मां दीपा ने बताया था कि सोशल मीडिया पर उसे ट्रोल किया जा रहा था और उसे जान से मारने की धमकियां मिल रहीं थी. इसी वजह से उनका बेटा गायब हो गया है.

दरअसल 6 साल पहले आदित्य ने हिन्दू धर्म को लेकर एक रैप बनाया था. आरोप है कि उसमें हिन्दू धर्म को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहीं थीं. वो वीडियो 6 साल बाद दुबारा वायरल हो गया. बताया जाता है कि आदित्य के उस 6 साल पुराने वीडियो को हाल ही में किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. इसके बाद आदित्य ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली, लेकिन सोशल मीडिया पर आदित्य ट्रोल होने लगा और उसे जान से मारने की धमकियां आने लगीं.


आदित्य की मां के मुताबिक धमकियों से परेशान होकर उसने अपना मोबाइल फोन बन्द कर दिया. इस बीच जिन 8-9 ब्रैंड्स के साथ वो जुड़ा था उन सभी ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. 1 जून को आदित्य अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में डूब जाने की बात कहकर घर से चला गया था और तब से ही आदित्य का कुछ पता नहीं चल रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में रैपर लापता, जान से मारने की मिल रही थी धमकी