सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान रैपर लापता, यमुना में कूदकर जान देने की पोस्ट की थी

आदित्य 1 जून को इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में डूब जाने की बात कहकर घर से चला गया और तब से ही कुछ पता नहीं है. परिवार परेशान है. दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस आदित्य की गुमशुदगी की जांच कर रही है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान एक उभरते कलाकार की जान जोखिम में बताई जाती है. खबरों के मुताबिक, पेशे से रैपर एक 22 साल का लड़का सोशल मीडिया के ट्रोल के चलते लापता हो गया है. गायब होने से पहले उसने अपने इंस्टाग्राम पर एकाउंट पर यमुना में कूद कर अपने जीवन को खत्म करने की बात लिखी. जिस वीडियो के लिए उसे ट्रोल किया गया वो 6 साल पुराना था. पेशे से रैपर 22 साल के आदित्य ने वो वीडियो मुंबई में करीब 6 साल पहने बनाया था. ये रैप हिन्दू धर्म को लेकर था. आरोप है कि इसमें आदित्य ने धर्म को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं.

इस बात को 6 साल बीत गए, लेकिन हाल ही में किसी ने आदित्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो वायरल हो गया. इसके बाद आदित्य ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली, लेकिन सोशल मीडिया पर आदित्य ट्रोल होने लगा और उसे जान से मारने की धमकियां आने लगीं. आदित्य की मां के मुताबिक धमकियों से परेशान होकर उसने अपना मोबाइल फोन बन्द कर दिया. इस बीच जिन 8-9 ब्रैंड्स के साथ वो जुड़ा था उन सभी ने अपने हाथ पीछे खींच लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1 जून को आदित्य अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यमुना में डूब जाने की बात कहकर घर से चला गया और तब से ही आदित्य का कुछ पता नहीं है. परिवार परेशान है. दिल्ली के महरौली थाने की पुलिस आदित्य की गुमशुदगी की जांच कर रही है. उधर आदित्य की मां दिन रात बेसब्री से उसका इंतज़ार कर रही है.