असम में सड़क हादसे में मेघालय के मंत्री बाल-बाल बचे

मणिपुर में कोविड-19 से संक्रमित पाये गये मेघालय के ऊर्जा मंत्री जेम्स पी के संगमा रविवार को असम में उस समय बाल-बाल बच गये जब उनके काफिले की एक कार एक ट्रक से टकरा गयी. .

असम में सड़क हादसे में मेघालय के मंत्री बाल-बाल बचे

मेघालय के मंत्री जेम्स पी के संगमा के काफिले की एक कार एक ट्रक से टकरा गयी.

नगांव/ शिलांग:

मणिपुर में कोविड-19 से संक्रमित पाये गये मेघालय के ऊर्जा मंत्री जेम्स पी के संगमा रविवार को असम में उस समय बाल-बाल बच गये जब उनके काफिले की एक कार एक ट्रक से टकरा गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार इस हादसे में जेम्स पी के संगमा को कोई चोट नहीं पहुंची लेकिन उनके चार सुरक्षा कर्मी घायल हो गये. यह हादसा तड़के साढ़े चार बजे असम के नोनोई के पास हुआ.

मंत्री मणिपुर से मेघालय लौट रहे थे. जेम्स मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा के भाई हैं. पुलिस ने कहा, ‘‘उन्हें (घायलों को) तत्काल एक अस्पताल ले जाया गया.'' पुलिस के अनुसार, मंत्री के काफिले की एक कार राष्ट्रीय राजमार्ग 36 पर एक पेट्रोल पंप के सामने खड़े एक ट्रक से टकरा गयी.

शिलांग में एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री सुरक्षित घर पहुंच गये. मेघालय के स्वास्थ्य सेवा निदेशक अमन वार ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमने उनकी कोविड-19 की स्थिति जानने के लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण के वास्ते उनके नमूने लिये हैं.''

वार ने कहा कि वह अब घर में पृथकवास में है. अधिकारी के अनुसार मंत्री शनिवार को इंफाल हवाई अड्डे पर रैपिड एंटीजन जांच में संक्रमित पाये गये थे. शिलांग में पुलिस प्रवक्ता गैब्रियल लांगराई ने कहा , ‘‘फिलहाल दोनों क्षतिग्रस्त वाहन दुर्घटनास्थल से कानून प्रक्रिया के लिए नोनोई चौकी पर लाये गये हैं और राज्य के पुलिस अधिकारी जरूरी कार्रवाई के लिए असम के अपने समकक्ष से तालमेल बनाकर चल रहे हैं.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली से लौटते हुए मंत्री शनिवार को अपनी पार्टी नेशनल पीपुल्स पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने मणिपुर चले गये थे, जहां वह कोविड-19 से संक्रमित पाये गये. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)