यह ख़बर 26 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी फोटो मामला में मीडिया दे रहा है तूल : सुषमा

खास बातें

  • लोकसभा में विपक्ष की नेता एवं विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान पोस्टरों एवं बैनरों से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो नदारद होने के मामले को मीडिया द्वारा तूल दिया जाना बताया है।
विदिशा (मप्र):

लोकसभा में विपक्ष की नेता एवं विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आर्शीवाद यात्रा के दौरान पोस्टरों एवं बैनरों से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो नदारद होने के मामले को मीडिया द्वारा तूल दिया जाना बताया है।

जिला सतर्कता एवं मूल्यांकन समिति की बैठक में भाग लेने आई सुषमा स्वराज ने बैठक के बाद शुक्रवार को कहा कि नरेंद्र मोदी के फोटो नहीं लगाए जाने का मामला कोई बड़ा मुद्दा नहीं है और मीडिया इस जबरन तूल देने में लगा है।

एक प्रश्न के उत्तर में सुषमा स्वराज ने कहा कि दिल्ली की एक अदालत के निर्णय से साबित हो गया है कि बटला हाउस मुठभेड़ फर्जी नहीं थी और यह उन लोगों के लिये करारा जवाब है, जो इसे फर्जी साबित करने में लगे हुए थे।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह द्वारा इस निर्णय के बावजूद अपने पूर्व के बयान पर कायम रहने और माफी नहीं मांगने संबंधी बयान पर उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यहां सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हिस्सा लिया।