“समुदाय विशेष को परेशान करना मुख्य मकसद”: MCD के सर्वे पर बोले रोहिंग्या और बांग्लादेशी

आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अधिकारी और मेयर जैतपुर में सर्वे करने निकल पड़े हैं. बंग्लादेशी और रोहिंग्या को हटाने की बात कर रहे हैं. जैतपुर में जहां एमसीडी बंग्लादेशी और रोहिंग्या के खिलाफ सर्वे कर रही है.

नई दिल्ली:

जहांगीरपुरी में बुलडोजर का मामला अभी शांत नही  हुआ है कि इसी बीच दिल्ली नगर निगम (MCD) एक सर्वे कर रही है. इस सर्वे में ये देखा जा रहा है कि कहां कहां अतिक्रमण है लेकिन सर्वे में बीजेपी (BJP) शासित एमसीडी ये देख रही है कि कहां कहां बांग्लादेशी और रोहिंग्या रह रहे हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब अचानक उन्हें हटाने के लिए सर्वे किया जा रहा है.

एमसीडी चुनाव (MCD Election) को देखते हुए अब बीजेपी इसे बड़ा मुद्दा बनाना चाहती है. नतीजतन आज दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के अधिकारी और मेयर जैतपुर में सर्वे करने निकल पड़े हैं. बंग्लादेशी और रोहिंग्या को हटाने की बात कर रहे हैं. जैतपुर में जहां एमसीडी बंग्लादेशी और रोहिंग्या के खिलाफ सर्वे कर रही है. NDTV से बातचीत में यहां के लोगों का यही कहना है कि ये केवल समुदाय विशेष को परेशान करने के लिए है ,इसके पीछे राजनीति है.

ये भी पढ़ें: गार्डेन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सात आरोपियों को दबोचा

आपको बता दें कि एसडीएमसी के महापौर मुकेश सूर्यन ने कहा था कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) अपने अधिकार क्षेत्र के तहत कई स्थानों पर एक महीने का अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू करेगा. जिसमें शाहीनबाग, ओखला और तिलक नगर इलाके भी शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कोस्‍ट गार्ड के 27 असिस्‍टेंट कमांडेंट ने पूरा किया प्रशिक्षण