विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 27, 2022

गार्डेन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सात आरोपियों को दबोचा

नोएडा के गार्डन गैलेरिया में सोमवार को कुछ लोगों का झगड़ा हुआ. जहां एक शख्स की मौत हो गई है. मरने वाले शख्स का नाम बृजेश राय है, अब पुलिस ने इस हत्याकांड में 7 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

Read Time: 3 mins
गार्डेन गैलेरिया हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सात आरोपियों को दबोचा
गार्डन गैलेरिया मॉल में मर्डर पुलिस का अहम खुलासा
नोएडा:

नोएडा के गार्डेन गैलेरिया स्थित लॉस्ट लेमंन्स बार हत्याकांड को यूपी पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. थाना सेक्टर 39 पुलिस के मुताबिक अब तक 9 अभियुक्तों में से 7 को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक नामजद और एक अन्य अज्ञात अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. गिरफ्तार आरोपियों में 2 मॉल के सिक्युरिटी गार्ड हैं और 5 बार स्टाफ के सदस्य हैं. इस वारदात मे कुल 9 लोग शामिल थे, जिनमे से 8 की पहचान हो गयी है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि 25 अप्रैल की रात में करीब 10.00 बजे गार्डन गलेरिया मॉल के रेस्टोरेन्ट लोस्ट लेमन में खाने के बिल के लेनदेन को लेकरथी बृजेश के साथ मारपीट की गई. इस सम्बन्ध में थाना सेक्टर 39 पर वादिया द्वारा  धारा 302/34 भादवि बनाम रेस्टोरेन्ट के मैनेजर आदि अन्य के विरूद्व पंजीकृत कराया गया था. गार्डन गैलेरिया मॉल घटना से जुड़े 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

इस घटना में एक नामजद व एक अज्ञात अभियुक्त फरार चल रहा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है. पुलिस ने सातों अभियुक्तों की पहचान भी उजागर की है, जिसके बारे में प्रेस रिलीज में विस्तार से बताया गया है. वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी का कहना है कि जिस तरह से इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है उसमें उसके दोस्तों की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है.

ये भी पढ़ें: "हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते": राहुल गांधी ने बेरोजगारी मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

बृजेश की पत्नी का कहना है कि बड़ी बात यह है कि वारदात के बहुत देर बाद भी उन्हें जानकारी नहीं दी गई. सिर्फ यही नहीं जब उन्हें बहुत देर बाद जानकारी मिली तो उन्हें अस्पताल के बारे में भी सही से जानकारी नहीं दी गई. ऐसे में मृतक की पत्नी के मन में कई सवाल उठ रह हैं. बृजेश के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की इनिशियल फाइंडिंग रिपोर्ट में स्प्लीन टूटी हुई थी. साथ ही पेट मे फ्लूड था और सिर सर पर भी गहरी चोट की बात सामने आई. 

VIDEO: TRS का 21वां स्‍थापना दिवस आज, राष्‍ट्रीय भूमिका की तैयारी में जुटी पार्टी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;