मथुरा हिंसा : सांसद हेमा मालिनी ने की CBI जांच की मांग, विरोध प्रदर्शन का करेंगी नेतृत्व

मथुरा हिंसा : सांसद हेमा मालिनी ने की CBI जांच की मांग, विरोध प्रदर्शन का करेंगी नेतृत्व

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मथुरा हिंसा में 24 लोगों की मौत हो चुकी है। अब बीजेपी यूपी सरकार पर 'निष्क्रियता' का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। इस विरोध प्रदर्शन की कमान खुद मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ही संभालेंगी। हेमा ने आज मथुरा में घायलों से अस्पताल में मुलाक़ात की और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।        

क्या है पूरा मामला...
गौरतलब है कि गुरुवार को मथुरा में इतने बड़े पैमाने पर हिंसा हुई, लेकिन हेमा मालिनी को इसकी भनक तक नहीं थी। इसको लेकर शुक्रवार को उनकी काफ़ी फ़जीहत भी हुई थी। दरअसल, शुक्रवार को एक तरफ जहां मथुरा से हिंसा की खबर आ रही थी और दूसरी तरफ हेमा मालिनी ने ट्विटर पर अपनी शूटिंग से जुड़ीं तस्वीरें शेयर कर रही थीं जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इस मामले में उन्होंने कहा कि यह राज्य सरकार का मुद्दा है, सभी मुझे क्यों बाल रहे हैं। इस मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करने ज्यादा क्या इस समय मेरे ट्वीट्स पर ध्यान देना अधिक महत्वपूर्ण है।

हेमा मालिनी ने कहा कि इस अतिक्रमण उन्मूलन पर यूपी सरकार को उचित कार्रवाई करनी चाहिए थी। क्या प्रसाशन इस बात से अवगत नहीं थी कि वहां लगभग 3000 लोग हथियार से लेस थे? उन्हें इस बात की जानकारी थी, लेकिन वे इसे संभालने में नाकाम रहे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com