पी चिदंबरम का मोदी सरकार को सुझाव, मंदी से निकलने का रास्ता दिखा सकते हैं मनमोहन सिंह

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बृहस्पतिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि सिर्फ सिंह ही इस समय देश को आर्थिक मंदी से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकते हैं इसलिए सरकार को उनकी बातों को सुनना चाहिए.

पी चिदंबरम का मोदी सरकार को सुझाव, मंदी से निकलने का रास्ता दिखा सकते हैं मनमोहन सिंह

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बृहस्पतिवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि सिर्फ सिंह ही इस समय देश को आर्थिक मंदी से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकते हैं इसलिए सरकार को उनकी बातों को सुनना चाहिए. तिहाड़ जेल में बंद चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की.

सिब्बल ने कोर्ट से कहा- पी चिदंबरम कानून का पालन करने वाले व्यक्ति, जमानत दी जाए

इसमें उन्होंने कहा, ''डॉक्टर मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई. आप दीर्घायु हों. मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वह मनमोहन सिंह की बातों को सुने.'' पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने कहा, ''अगर इस वक्त देश को कोई आर्थिक बदहाली से बाहर निकालने का रास्ता दिखा सकता है तो वह मनमोहन सिंह हैं."

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पी चिदंबरम को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - जब अधिकारियों ने कोई गलती नहीं की तो फिर...


उन्होंने कहा, ''सरकार के रुख में बुनियादी गलती यह है कि उसने आर्थिक मंदी के मुख्य कारण को नहीं समझा है. यह कारण मांग की कमी और नौकरियों, वेतन एवं अवसरों को लेकर निराशा बढ़ना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मनमोहन सिंह के साथ पी. चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचीं सोनिया गांधी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)