3 साल की बच्ची को सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार, 5 दिनों की पुलिस हिरासत

मुंबई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां कोलाबा में एक शख़्स ने अपने दोस्त की 3 साल की मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया.

3 साल की बच्ची को सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने वाला शख्स गिरफ्तार, 5 दिनों की पुलिस हिरासत

5 दिनों की पुलिस हिरासत में आरोपी

मुंबई :

मुंबई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां कोलाबा में एक शख़्स ने अपने दोस्त की 3 साल की मासूम बच्ची को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. बच्ची की मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है. घटना शनिवार शाम की है, जब कोलाबा के अशोक अपार्टमेंट के सातवीं मंजिल पर रहने वाले अनिल चुगानी के घर खेलने आई रमेशलाल हतीरमणि  की बेटी शनाया को खिड़की से फेंक दिया था. बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां अनिल चुगानी को 5 दिनों की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. 

मुंबई का तारादेव है देश का सबसे मंहगा इलाका, जमीन के भाव सुनकर छूट जाएंगे पसीने

कोर्ट में आरोपी के वकील ने दलील दी कि इस हादसे में अनिल चुगानी की गलती नहीं, बच्ची अपनी गलती की वजह से गिरी थी. पुलिस ने आरोपी पर धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस को भी हत्या की वजह के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है इसलिए आरोपी को पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी और बच्ची के पिता को कई सालों से जानता था. दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते थे और एक ही समाज के हिस्से थे लिहाजा दोनों में अच्छे संबंध थे. आरोपी कुछ सालों के लिए मोरोक्को में ही रह चुका है. सबसे हैरान करने वाली बात है कि आरोपी ने ही फोन कर पुलिस की जानकारी दी है और हत्या की बात भी कबूली थी. लेकिन पुलिस के हाथ अब तक इस हत्या के पीछे की वजह नहीं लगी है. 

8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस और फायर बिग्रेड कर्मियों ने बचाया

इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में है. लोग अनुमान लगा नहीं पा रहे हैं कि ऐसी क्या परिस्थिति कि आरोपी जिस परिवार को कई सालों से जानना था उसने मासूम को इतनी बेरहमी से मार दिया. पुलिस और आस-पास रहने वाले लोगों को हैरानी इस बात की है कि आरोपी ने घटना के बाद खुद पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com