यह ख़बर 04 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

छत्तीसगढ़ : कुल्हाड़ी से नौ औरतों-लड़कियों को काटा, आरोपी गिरफ्तार

खास बातें

  • बलरामपुर इलाके में एक शख्स ने चार महिलाओं और पांच लड़कियों की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। गांव वालों के मुताबिक यह शख्स दिमागी रूप से असंतुलित है।
भोपाल:

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में गुरुवार को एक हृदयविदारक घटना सामने आई। सामरी थाना अंतर्गत आने वाले गांव बहराटोली में एक व्यक्ति ने राह चलते नौ लोगों की टंगिया मारकर हत्या कर दी। मृतकों में चार महिलाएं और पांच बच्चे शामिल हैं।

गांव में तनाव का माहौल हैं, इलाके के डीएम और पुलिस के आला अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया  है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर सामरी के बहराटोली में एक युवक ने अचानक राह चलते महिलाओं और बच्चों पर धारधार हथियार से वार करना शुरू कर दिया। गांव के संकरे रास्ते में निकले इस सिरफिरे युवक ने सामने जो आता गया उस पर जमकर ताबड़तोड़ वार करता गया।

बताया जाता है कि इस युवक ने लगातार हमला कर नौ लोगों के शव गली में बिछा दिए। इसे देखते हुए पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इस हादसे की सुचना पुलिस को मिली तो पूरे दलबल के साथ गांव में उत्पात मचा रहे इस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है।

बलरामपुर एएसपी डीआर आचला ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी का नाम पांडु नरेशिया है और वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारी घटनास्थल पहुंच चुके हैं।
बताया गया कि आरोपी ने राह चलते अलग-अलग स्थानों में रास्ता चलने वालों को निशाना बनाया और मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की विभिन्न समाज सेवियों ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से भी)