दिल्ली के पास 4-सितारा होटल की पार्किंग से ऑडी कार उड़ा ले गया शातिर चोर

दिल्ली के पास 4-सितारा होटल की पार्किंग से ऑडी कार उड़ा ले गया शातिर चोर

एयरोसिटी में हॉलीडे इन होटल की पार्किंग से चोरी हुई कार

खास बातें

  • पार्किंग काउंटर से चाबी ली और आसानी से कार चुरा ले गया चोर
  • उन्होंने कहा, कार सुरक्षित है और दो घंटे तक इंतजार कराया : कार मालिक
  • चोर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है
नई दिल्ली:

दिल्ली के बाहरी इलाके में शनिवार रात 10 बजे एक व्यक्ति वॉलेट पार्किंग काउंटर पर आया. इसके कुछ ही देर बाद वह सफेद रंग की एक ऑडी क्यू7 चलाकर वहां से निकल गया. इसमें कुछ भी अजीब नहीं लगता न! लेकिन बता दें कि यह कार उसकी नहीं थी. बल्कि वह तो एक शातिर चोर था. यह पूरी घटना होटल के बाहर लगे सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो गई है.

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी कॉमर्शियल हब में बने हॉलीडे इन होटल की पार्किंग से जो ऑडी क्यू7 कार चोरी हुई, वह बिजनेसमैन अर्जुन गर्ग की थी.

अर्जुन गर्ग के परिवार के अनुसार वे रात करीब 8:30 बजे होटल में खाना खाने गए थे. रात 10:15 बजे जब वे घर लौटने लगे तो कार की चाबी लेने के लिए पार्किंग स्टाफ के पास गए, लेकिन वहां उनकी कार की चाबी नहीं मिली.

अर्जुन गर्ग की पत्नी सुप्रिया ने कहा, 'हालांकि इस दौरान होटल के अधिकारियों ने उन्हें विश्वास दिलाया कि उनकी कार पार्किंग में ही है.' उन्होंने बताया कि करीब दो घंटे बाद होटलकर्मियों ने जानकारी दी कि पार्किंग से आपकी कार चोरी हो गई है.

पुलिस सिक्योरिटी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है, जिसमें चोरी की घटना कैद हुई है. फुटेज में साफ नजर आता है कि रात 9:45 बजे फोन पर बात करता हुआ एक व्यक्ति बड़े आराम से होटल की लॉबी में आता है. इसके 15 मिनट बाद वह बिल्डिंग से बाहर निकलकर पार्किंग काउंटर पर जाकर वहां से चाबी लेता है और आसानी से ऑडी चलाकर होटल से निकल जाता है.

सुप्रिया गर्ग ने कहा, 'हालांकि हमारी एफआईआर में होटल मैनेजर का नाम नहीं है, लेकिन हम उनसे भी नाराज हैं. अगर वह हमें समय पर इसकी जानकारी दे देते, तो हम होटल से कार चोरी होने के 20 मिनट के अंदर पुलिस को इसकी जानकारी दे सकते थे.'

हॉलीडे इन के जनरल मैनेजर रंजन मालाकर ने कहा, 'अब हमारी प्राथमिकता यह है कि हम अधिकारियों के साथ सहयोग करें और जांच में उनकी मदद करें, क्योंकि मेहमानों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है. हम मेहमानों के साथ भी संपर्क में हैं, ताकि उनको हुई असुविधा को कम किया जा सके.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com