दिल्ली: लिव-इन में रह रही गर्लफ्रैंड की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महिला लिव-इन में जिस शख्स के साथ रह रही थी उसी पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी प्रेमिका के किसी दूसरे लड़के के साथ संबंध हैं.

दिल्ली: लिव-इन में रह रही गर्लफ्रैंड की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में एक युवक ने लिव इन में रह रही अपनी गर्लफ्रैंड की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के ओखला इलाके में एक 37 साल की महिला की हत्या कर दी गई. महिला लिव-इन में जिस शख्स के साथ रह रही थी उसी पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को शक था कि उसकी प्रेमिका के किसी दूसरे लड़के के साथ संबंध हैं. दक्षिणी पूर्वी जिला की डीसीपी ईशा पांडे के मुताबिक 26 साल के आरोपी का नाम चांद आलम है जो मूलरूप से चंपारण, बिहार का रहने वाला है. साल 2015 में उसने दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करना शुरू किया, जहां वह 37 वर्ष की एक महिला झरना के संपर्क में आया. 

दिल्ली में प्रदूषण के चलते कंस्ट्रक्शन एक्टिविटी पर लगा प्रतिबंध हटाया गया

झरना कंपनी में युवक की सहकर्मी थी और दोनों एक साथ कपड़े सिलते थे. वे दोस्त बन गए और एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे. महिला ने आरोपी से रुपये की मांग करनी शुरू कर दी और आरोपी ने उसे हर महीने छह हजार रुपये देने शुरू कर दिए. फरवरी के महीने में आरोपी को पता चला कि झरना की दोस्ती सूरज नाम के शख्स से हो गई है. इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया और उसने पैसे देना बंद कर दिया.

21 नवंबर को आरोपी चांद आलम ने बदरपुर बस स्टॉप पर झरना से मुलाकात की और उसे रेलवे ट्रैक तहखंड, ओखला के पास एक खाली क्वार्टर में ले गया. आरोपी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. सूरज से दोस्ती को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी.  आरोपी को जानकारी थी कि झरना के बैग में कपड़े काटने के लिए कैंची है. आरोपी ने बैग से कैंची निकालकर उसकी गर्दन पर वार कर दिया. उसके बाद उसके शव को प्लास्टिक की बोरी में रख दिया. उसने उसका मोबाइल फोन लिया और उसे पत्थर से तोड़ दिया. उसने अपनी झुग्गी के पास एक नाले में वारदात में इस्तेमाल कैंची और खून से सने कपड़े भी फेंक दिए.

मेट्रो में खड़े होकर कर सकेंगे यात्रा, सार्वजनिक बसें बढ़ीं- दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए हुए ये बदलाव

ओखला थाने की टीम को जांच के दौरान यह पता चला कि मृतक की चांद आलम नाम के एक व्यक्ति के साथ दोस्ती थी, जो घटना की रात मृतक के साथ मौजूद था. टीम ने उससे पूछताछ के लिए चांद आलम का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी झुग्गी से फरार हो गया. इसके बाद, कई छापे मारे गए और अंत में इंदिरा कल्याण विहार, ओखला से आरोपी चांद आलम को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस वारदात में इस्तेमाल कैंची, मृतक का मोबाइल फोन,आरोपी के खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं, मृतक महिला शादीशुदा थी.


कल के मुकाबले दिल्ली की हवा में मामूली सुधार, लेकिन स्थिति अभी भी बेहद खराब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com