ममता बनर्जी बीरभूम में करेंगी जवाबी रोड शो, शाह की अगुवाई में BJP ने दिखाई थी ताकत

शाह ने दो दिन का बंगाल दौरा किया. पहले दिन उन्हें मिदनापुर में बड़ी रैली की थी. इसमें सुवेंदु अधिकारी समेत टीएमसी के कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हुए थे. वहीं दूसरे दिन रविवार को उन्होंने बीरभूम में रोड शो (Birbhum Mega Road show) किया था.

ममता बनर्जी बीरभूम में करेंगी जवाबी रोड शो, शाह की अगुवाई में BJP ने दिखाई थी ताकत

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने रविवार को दो दिनी बंगाल दौरा पूरा किया, ममता भी रोड शो करेंगी

कोलकाता:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दो दिनी बंगाल दौरे और बीरभूम में विशाल रोड शो (Birbhum Mega Road show) के जवाब में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) शक्ति प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि वह 28 दिसंबर को बीरभूम जिले में एक आधिकारिक बैठक के लिए जाएंगी और अगले दिन एक रोड शो करेंगी. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने गृह मंत्री अमित शाह पर बंगाल (West Bengal) के विकास को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने बंगाल की स्थिति पर शाह की ओर से दिए गए आंकड़ों को “झूठ का पुलिंदा”करार दिया.

बोलपुर में रविवार को संवाददाता सम्मेलन में शाह ने तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर नाकामी का आरोप लगाया था. शाह ने कहा था कि पश्चिम बंगाल कई मामलों में देश के ज्यादातर हिस्सों से अधिक पिछड़ा है और भ्रष्टाचार और उगाही में आगे है.
ममता बनर्जी ने कहा, “मैं अमित शाह जी को बताना चाहती हूं कि आप गृह मंत्री हैं और आपको यह शोभा नहीं देता कि आप अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से दिए गए झूठ की जांच किए बिना उसका बखान करें.” शाह के आरोपों का वह विस्तार से जवाब देंगी.मुख्यमंत्री के मुताबिक, शाह ने कहा कि हमारे गांवों में हमने सड़कें नहीं बनाईं। हम उसमें भी नंबर एक पर हैं और यह जानकारी भारत सरकार ने साझा की है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री ने रविवार को दो दिन का बंगाल दौरा (Amit Shah Bengal Visit) किया. शनिवार को दौरे के पहले दिन उन्हें मिदनापुर में बड़ी रैली की थी. इसमें सुवेंदु अधिकारी समेत टीएमसी के कई दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल हुए थे. वहीं दूसरे दिन रविवार को उन्होंने बीरभूम में रोड शो किया था, जिसमें लोगों का हुजूम उमड़ा था. शाह ने ममता सरकार पर मां, माटी और मानुष के नारे को भूलने और तोलाबाजी, भ्रष्टाचार और भतीजवाद में लिप्त होने का आरोप लगाया था.

ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, हिंसा का जवाब लोकतांत्रिक तरीके से देंगे


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)