ममता बनर्जी ने गंगासागर जाने वाले श्रद्धालुओं से की कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की अपील

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को गंगासागर (Gangasagar) जाने वाले तीर्थयात्रियों से कोविड प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocols) का कड़ाई से पालन करने की अपील की और प्रशासन से कहा कि वे वार्षिक मेले में बहुत बड़ी संख्या में लोगों को ना भेजें.

ममता बनर्जी ने गंगासागर जाने वाले श्रद्धालुओं से की कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की अपील

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने राज्य में 8 से 16 जनवरी तक मेले के आयोजन की अनुमति दी.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को गंगासागर ( Gangasagar) जाने वाले तीर्थयात्रियों से कोविड प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocols) का कड़ाई से पालन करने की अपील की और प्रशासन से कहा कि वे वार्षिक मेले में बहुत बड़ी संख्या में लोगों को ना भेजें. उन्होंने तीर्थयात्रियों से अनुरोध किया कि वे दक्षिण 24 परगना में स्थित सागर द्वीप जाने वाले वाहनों में भीड़ ना बढायें, दोहरा मास्क लगाए, प्रशासन के साथ सहयोग करें और आवश्यक होने पर पुलिस की मदद लें. औट्रम घाट पर मेले का उद्घाटन करते हुए बनर्जी ने कहा, ‘‘मैं प्रशासन से अनुरोध करती हूं कि गंगासागर मेला में बहुत ज्यादा लोगों को ना भेजें. मैं तीर्थयात्रियों से अनुरोध करती हूं कि सागर द्वीप जाने वाले वाहनों में भीड़ ना बढायें.''

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अन्य राज्यों से पश्चिम बंगाल आने वाले तीर्थयात्रियों का स्वागत करती हूं और उनसे दोहरा मास्क लगाने तथा कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का अनुरोध करती हूं.''

कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें : ममता बनर्जी ने गंगासागर जाने वाले श्रद्धालुओं से कहा

कलकत्ता उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश प्रकाश श्रीवास्तव और न्यायमूर्ति केसोंग डोमा भूटिया की खंड पीठ ने राज्य में 8 से 16 जनवरी तक मेले के आयोजन की अनुमति दी और पूरे सागर द्वीप को अधिसूचित क्षेत्र घोषित करने का आदेश दिया.

पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के 21,098 नए मामले आए, 19 मरीजों की मौत

पीठ ने पूर्व न्यायाधीश समपति चटर्जी और पश्चिम बंगाल विधि सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव की दो सदस्यीय समिति गठित की है जो कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन की स्थिति में सागर द्वीप में प्रवेश पर पाबंदी के संबंध में राज्य सरकार को सलाह देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बहुत तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, इसे हल्के में कतई न लें



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)