ममता बनर्जी चाहती हैं कि संसद में चल रहा गतिरोध खत्म हो : सूत्र

ममता बनर्जी चाहती हैं कि संसद में चल रहा गतिरोध खत्म हो : सूत्र

मॉनसून सत्र का आधा समय विरोध की भेंट चढ़ गया

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी संसद की कार्यवाही न चलने से नाराज़ हैं, सूत्रों के अनुसार ममता बनर्जी चाहती हैं कि संसद में चल रहा गतिरोध खत्म हो और कामकाज बहाल हो।
 
ममता का ये स्टैंड संसद में कांग्रेस की अगुवाई वाले विपक्ष के उस स्टैंड से अलग है जो बीजेपी के तीन बड़े नेताओं के इस्तीफ़े की मांग कर रही है।
 
तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप बंधोपाध्याय ने आज की ऑल पार्टी मीटिंग के बाद कहा, 'हम चाहते हैं कि संसद में कामकाज चलता रहे क्योंकि हम बंगाल से जु़ड़े कई मुद्दे इस सत्र में उठाना चाहते हैं।'  
 
सूत्रों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक-ओ-ब्रायन ने भी कई विपक्षी दलों से संसद में पैदा हुए गतिरोध के मुद्दे पर बातचीत की जिसमें सभी इस बात पर सहमत थे कि दोनों सदनों में कामकाज होना चाहिए। 
 
कांग्रेस पार्टी को इस मामले में वामदलों सहित अन्य विपक्षी पार्टियों का साथ हासिल है। समाजवादी पार्टी भी सुषमा को छोड़कर वसुंधरा और शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफ़े की मांग पर अड़ी है। 
 
संसदीय कार्यमंत्री वेंकैया नायडू दवारा आज की मीटिंग बुलाए जाने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि बैठक के नतीजे शून्य रहे और हम अपनी मांग पर अडिग हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com