यह ख़बर 07 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेजर ने लेफ्टिनेंट कर्नल की बीवी का मोबाइल नंबर एडल्ट वेबसाइट पर डाला

खास बातें

  • सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक जूनियर पर अपनी पत्नी का मोबाइल फोन नंबर वयस्कों की एक वेबसाइट पर डालकर उसका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।
नई दिल्ली:

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक जूनियर पर अपनी पत्नी का मोबाइल फोन नंबर वयस्कों की एक वेबसाइट पर डालकर उसका उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। इस मामले में 'कोर्ट ऑफ इनक्वायरी' शुरू कर दी गई है।

लेफ्टिनेंट कर्नल और मेजर, दोनों ही बठिंडा में 10वीं कोर के तहत सेना के उड्डयन कोर इकाई में नियुक्त हैं। सूत्रों ने बताया कि उड्डयन इकाई के लेफ्टिनेंट कर्नल की शिकायत के बाद 10वीं कोर के वरिष्ठ अधिकारियों ने हाल ही में कोर्ट ऑफ इनक्वायरी का आदेश दिया है।

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि मेजर ने उनकी पत्नी का मोबाइल नंबर वयस्कों की वेबसाइट पर डाल दिया है। उन्होंने कहा कि अधिकारी ने यह आरोप भी लगाया है कि मेजर ने उन्हें और उनकी पत्नी को अनचाहे फोन कॉल किए। सूत्रों ने बताया कि वेबसाइट पर मोबाइल फोन का नंबर डाले जाने के बाद लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी को अज्ञात लोगों से ढेरों अनचाहे फोन कॉल आए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेना मुख्यालय के अधिकारियों ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की और कहा कि कोर्ट ऑफ इनक्वायरी के तहत जूनियर अधिकारी के खिलाफ निजता का हनन करने की जांच की जा रही है। बहरहाल, उन्होंने और ब्योरा देने से इनकार कर दिया और कहा कि जांच जारी है।