महिंद्रा लॉजिस्टिक्स 14,000 अस्थायी कर्माचारियों की भर्ती करेगी

कंपनी ने अस्थायी तौर 14,000 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना बनायी है क्योंकि वह त्योहारी सीजन की मांग को पूरा करने के लिए परिचालन में तेजी ला रही है. ये कर्मचारी उसके तीसरे पक्ष के कार्यबल में शामिल होंगे.

महिंद्रा लॉजिस्टिक्स 14,000 अस्थायी कर्माचारियों की भर्ती करेगी

महिंद्रा लॉजिस्टिक्स अस्थायी कर्मचारियों की भर्ती करने पर विचार कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

महिंद्रा लॉजिस्टिक्स (एमएलएल) त्योहारी सीजन की मांग को पूरा करने के लिए क्षमता का विस्तार करने के अलावा 14,000 से अधिक अस्थायी (मौसमी आधार पर) कर्मचारियों की भर्ती करने पर विचार कर रही है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी. कंपनी आने वाले त्योहारी सीजन के दौरान कुल 11 लाख वर्ग फुट क्षेत्र के साथ आठ प्रमुख शहरों में पॉप-अप सुविधाओं जैसे समाधान जोड़ रही है.

एमएलएल ने कहा कि ये नयी चीजें अतिरिक्त पूर्ति केंद्र, सॉर्ट सेंटर के साथ-साथ रिटर्न प्रोसेसिंग केंद्रों में फैले उसके ई-कॉमर्स ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेंगी. इनसे ग्राहकों के लिए कुशलता के साथ समय पर डिलिवरी सुनिश्चित होगी. कंपनी ने अस्थायी तौर 14,000 से अधिक कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना बनायी है क्योंकि वह त्योहारी सीजन की मांग को पूरा करने के लिए परिचालन में तेजी ला रही है. ये कर्मचारी उसके तीसरे पक्ष के कार्यबल में शामिल होंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com