'बैकडेट में पंच बदलती है NCB,नवाब मलिक के नए और गंभीर आरोप, 2 ऑडियो क्लिप भी जारी किए

मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेन्स आयोजित कर कहा कि NCB के अधिकारी बैकडेट में पंच और पंचनामा बदलती है. उन्होंने इसके सबूत में दो ऑडियो क्लिप भी जारी किए जिसमें कथित तौर पर पंच बदलने से संबंधित बातचीत रिकॉर्ड है.

'बैकडेट में पंच बदलती है NCB,नवाब मलिक के नए और गंभीर आरोप, 2 ऑडियो क्लिप भी जारी किए

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक. (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर एक और आरोप लगाया है. मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेन्स आयोजित कर कहा कि NCB के अधिकारी बैकडेट में पंच और पंचनामा बदलती है. उन्होंने इसके सबूत में दो ऑडियो क्लिप भी जारी किए जिसमें कथित तौर पर पंच बदलने से संबंधित बातचीत रिकॉर्ड है.

मलिक ने आरोप लगाया कि पिछले एक साल से फर्जीवाड़ा कर NCB मुम्बई में फर्जी मामले बनाये गए? उन्होंने कहा कि हमने सबूतों के साथ सब कुछ सामने लाया है.

उन्होंने ऑडियो क्लिप दिखाते हुए आरोप लगाया कि NCB का बाबू नाम का अधिकारी पंच से बात कर पंचनामा बदलने की बात कर रहा है. उन्होंने कहा कि पंच को बैकडेट में पंचनामा बनाने के लिए बुलाया जा रहा है.

महाराष्‍ट्र के मंत्री आदित्‍य ठाकरे को धमकी मामले की जांच SIT करेगी, सुशांत सिंह राजपूत मामले से है कनेक्‍शन!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलिक ने पूछा कि आरोपों की जांच के लिए NCB ने SIT बनाई थी लेकिन उसका क्या हुआ? उन्होंने यह भी पूछा कि समीर वानखेड़े का 31 दिसंबर को एक्सटेंशन खत्म हो गया तो अभी तक उन्हें रिलीव क्यों नही किया गया? मलिक ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र बीजेपी के बड़े नेता केंद्रीय गृह मंत्रालय में उसके पक्ष में लॉबिंग कर रहे हैं.