ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, फिल्मों से जुड़ीं 6 लड़कियों समेत 22 लोग हिरासत में

नासिक ग्रमीण पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर जब छापा मारा गया तो 10 लड़के और 12 लड़कियां मिलीं, उनमें से 6 लड़कियां फिल्मों से जुड़ी हैं जबकि एक बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी है.

ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, फिल्मों से जुड़ीं 6 लड़कियों समेत 22 लोग हिरासत में

पुलिस ने ड्रग्स पार्टी से 22 लोगों को पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नासिक:

महाराष्ट्र के नासिक में एक ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) का भंडाफोड़ हुआ है. छापे के वक्त पुलिस को पार्टी में 12 लड़कियों समेत 22 लोगों मिले हैं. पुलिस ने बताया कि इनमें से कुछ लोग फिल्मों से जुड़े हुए हैं. नासिक ग्रामीण पुलिस ने ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ कर इन 22 लोगों को हिरासत में लिया. इगत पूरी में एक निजी बंगले में यह ड्रग्स पार्टी चल रही थी. पार्टी में हुक्का और ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा था. 

नासिक ग्रमीण पुलिस के एसपी सचिन पाटिल ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वहां छापा मारा गया तो 10 लड़के और 12 लड़कियां मिलीं, उनमें से 6 लड़कियां फिल्मों से जुड़ी हैं जबकि एक बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी है. उन्होंने आगे बताया कि अभी सभी का मेडिकल कराया जा रहा है और उसके बाद जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए लोगों में ज्यादातर सभी मुम्बई के ही रहने वाले हैं. जिसके जन्मदिन पर यह पार्टी रखी गई थी वो भी मुम्बई का कारोबारी और बुकी बताया जा रहा है. मौके पर से एक विदेशी महिला भी हिरासत में ली गई है. 

NCB ने किया 'ड्रग्स बेकरी' का खुलासा, केक-पेस्ट्री में ड्रग्स मिलाकर हाई प्रोफाइल पार्टियों में किया जाता था सप्लाई

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद महाराष्ट्र में ड्रग्स के खिलाफ शिकंजा कसा गया है. कई ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. ड्रग्स के सिलसिले में कई फिल्मी हस्तियों से भी पूछताछ की गई है. 

कुछ दिन पहले ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के मलाड इलाके में एक ड्रग्स बेकरी का खुलासा किया था. इस बेकरी में ड्रग्स केक, ड्रग्स पेस्टी बनाकर हाई प्रोफाइल पार्टी में हाई प्रोफाइल लोगों को सप्लाई किया जा रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: मुंबई के ड्रग्स रैकेट में 'डी' कंपनी कनेक्शन