मध्य प्रदेशः अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा विधायक, रखा मौन व्रत

भाजपा विधायक ने अपनी सरकार के खिलाफ धरना देकर सभी को हैरत में डाल दिया. मध्य प्रदेश के मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से त्रस्त आकर धरने पर बैठ गए. उनका धरना उनके क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर है.

मध्य प्रदेशः अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा विधायक, रखा मौन व्रत

अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा विधायक.

रीवा:

मध्य प्रदेश के रीवा में आज भाजपा विधायक ने अपनी सरकार के खिलाफ धरना देकर सभी को हैरत में डाल दिया. हम बात कर रहे हैं मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल की. प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार की व्यवस्थाओं से त्रस्त आकर धरने पर बैठ गए. उनका धरना उनके क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर है. बिजली की समस्या को ठीक कराने के लिए वे रीवा स्थित अधीक्षण यंत्री कार्यालय में धरने पर बैठ गए. 

"इस तरह से मेरा अपमान न करें" : मीटिंग को लेकर विवाद के बाद PM से बोलीं ममता बनर्जी

रीवा के अधीक्षण यंत्री कार्यालय में आज यह मामला पूरे दिन गरमाया रहा. भाजपा विधायक प्रदीप पटेल ने अधीक्षण यंत्री कार्यालय में बिस्तर और तकिया भी मंगा ली थी. उन्होंने अधीक्षण यंत्री के चेंबर में अपना बिस्तर लगाया और मौन व्रत धारण कर लेट गए. खबर लिखे जाने तक विधायक अधीक्षण यंत्री के चेंबर पर मौन व्रत धारण कर लेटे हुए थे.

कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की मदद के लिए आगे आए BJP शासित राज्य, जानें किस राज्य ने क्या किया ऐलान

बता दें कि प्रदीप पटेल कई दिनों से बिजली की समस्या को लेकर रीवा के अधीक्षण यंत्री कार्यालय के चक्कर लगा रहे थे. जब बात नहीं बनी तब घर से गद्दा, तकिया लेकर सीधे अधीक्षण यंत्री बीके शुक्ला के चेंबर में पहुंच गए. बगैर किसी से बात किए जमीन पर बिस्तर बिछाया और मौन व्रत पर चले गए. अधीक्षण यंत्री के चैंबर में विधायक प्रदीप पटेल के धरने से पूरा विभाग परेशान था. विधायक के धरने पर बैठने के बाद विभाग प्राथमिकता के आधार पर काम कराने की बात कह रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली : कोरोना वैक्सीन की खरीद के लिए ग्लोबल टेंडर