चिराग पासवान के विरोधियों के खिलाफ प्रदर्शन के पीछे कौन? ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई वायरल

इस ऑडियो में चिराग कहते हैं कि तबीयत खराब थी और उसी के बीच यह बवाल हो गया, लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. वे श्रीवास्तव की इस बात से सहमति जताते हैं कि जो कचरा था, वो साफ हो गया.

चिराग पासवान के विरोधियों के खिलाफ प्रदर्शन के पीछे कौन? ऑडियो रिकॉर्डिंग हुई वायरल

बगावत के बाद से लोजपा के कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शनों का सिलसिला जारी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) अपने समर्थकों से अपने चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के गुट के खिलाफ धरना-प्रदर्शन तेज करने को कह रहे हैं. इस कथित ऑडियो में चिराग संजीव श्रीवास्तव नाम के अपने समर्थक से बातचीत कर रहे हैं. गौरतलब है कि जब से चिराग पासवान के खिलाफ उनके चाचा और चचेरे भाई ने बगावत की है, उसके बाद से पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शनों का सिलसिला चल रहा है. वहां लगे पांच सांसदों के पोस्टर पर कालिख पोत दी गई थी. 

इस ऑडियो में चिराग कहते हैं कि तबीयत खराब थी और उसी के बीच यह बवाल हो गया, लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है. वे श्रीवास्तव की इस बात से सहमति जताते हैं कि जो कचरा था, वो साफ हो गया. इसके बाद चिराग कहते हैं कि जो धरना-प्रदर्शन चल रहा है वह बढ़िया से चलते रहना चाहिए. इस पर श्रीवास्तव उन्हें कहते हैं कि वे यहां का टेंशन छोड़ कर केवल सिंबल लेने की कोशिश करें. चिराग कहते हैं कि वे यहां तकनीकी-कानूनी मामलों को देख रहे हैं, लेकिन पटना में कार्यालय वगैरह का ध्यान रखें और फ्रंट फुट पर रहें. 

READ ALSO: LJP में बगावत के बाद अभी भी इन कारणों से विजेता साबित हो सकते हैं चिराग पासवान...

इस बातचीत में चिराग के पटना दौरे की योजना पर भी चर्चा हो रही है, जिसमें श्रीवास्तव उन्हें दो दिन का पटना दौरा करने की सलाह दे रहे हैं और कह रहे हैं कि पहले से सूचना दे दी जाए ताकि एयरपोर्ट से कार्यालय तक छात्रों का हुजूम इकट्ठा किया जा सके. चिराग ने कहा कि इसकी सूचना भी देंगे, लेकिन अभी हर दिन कार्यालय पर प्रदर्शन भीड़-भाड़ इकट्ठा करके रखना है. 


चिराग ने यह भी कहा कि इसके लिए किसी भी चीज की जरूरत हो तो बताएं. आपको बता दें कि एनडीटीवी इस ऑडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: एलजेपी में मचे घमासान के पीछे ये है खास वजह