तेजस्वी यादव से मिले चिराग पासवान, पिता की बरसी में आने का दिया न्यौता

चिराग ने इस समारोह के लिए 10 हजार निमंत्रण कार्ड छपवाए हैं. माना जा रहा है कि इस समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी शामिल होंगे.

पटना:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज (बुधवार) को राजद नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की और अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में आने का न्योता दिया. 

पटना में राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने चिराग से हुई मुलाकात की चार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं और लिखा है, "लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान जी ने अपने पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की बरसी के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने का आमंत्रण दिया." 

इससे पहले चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा था कि अपने पिता और दलित नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर 12 सितंबर को पटना में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं को न्योता दिया है. इस कार्यक्रम को राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि इसे ऐसे समय आयोजित किया जा रहा है जब चिराग पासवान की उनके चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के साथ पिता की विरासत को लेकर लड़ाई चल रही है.


चिराग ने इस समारोह के लिए 10 हजार निमंत्रण कार्ड छपवाए हैं. माना जा रहा है कि इस समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी शामिल होंगे. बता दें कि नीतीश कुमार और चिराग पासवान के बीच गहरे मतभेद रहे हैं. उधर, चर्चा है कि पशुपति पारस भी 8 अक्टूबर को रामविलास पासवान की बरसी पर कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं. पासवान का पिछले साल 8 अक्टूबर को ही निधन हो गया था. पारस द्वारा भी शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं को आमंत्रित करने की उम्मीद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* पिता की बरसी पर चिराग पासवान की बड़े आयोजन की तैयारी, मोदी-शाह-सोनिया को भेजा न्योता
* रामविलास पासवान वाला सरकारी बंगला खाली नहीं करना चाहते चिराग? चली एक 'सियासी चाल'
* "लड़ाई से पीछे नहीं हटूंगा", पारस के कैबिनेट मंत्री बनने पर चिराग ने मारा ताना