बेंगलुरु: जब बीच सड़क पर एसयूवी कार को शेरों ने घेरा...घटना का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कर्नाटक के बॉयो पार्क की घटना
  • गाड़ी रुकने को बताया गया वजह
  • जानमाल का नुकसान नहीं हुआ
बेंगलुरु:

कभी-कभी रोमांच के चक्‍कर में जान जोखिम में भी पड़ सकती है. कर्नाटक के बानेरगट्टा बॉयोलोजिकल पार्क(बीबीपी) में हुई घटना से तो यही सबक मिलता है. दरअसल पिछले दिनों इस पार्क में एक लक्‍जरी एसयूवी कार में जब सैलानी घूम रहे थे तो एकाएक एक निर्जन स्‍थान पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. फिर क्‍या था, वहीं पास से ही दो शेर निकलकर गाड़ी की तरफ लपके. एक शेर तो गाड़ी के आगे निकल गया लेकिन दूसरे ने पिछले शीशे से कार पर पीछे से हमला कर दिया. अंदर बैठे पर्यटक तो दहशत में चिल्‍लाने लगे. इस पूरी घटना को एक वीडियो में कैद किया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मंगलवार को स्‍थानीय टीवी चैनलों में इस वीडियो को दिखाया भी गया.  

दरअसल इस लक्‍जरी टोयोटा इनोवा कार के पीछे आ रही दूसरी गाड़ी के ड्राइवर ने इस वीडियो को बनाया. इस वीडियो को देखकर लगता है कि एक शेर तो इस गाड़ी के आगे था लेकिन दूसरे ने पीछे के शीशे की तरफ से गाड़ी पर हमला कर दिया.
इस संबंध में स्‍थानीय अधिकारियों का कहना है कि दरअसल इसमें पूरी गलती ड्राइवर की है. उन्‍होंने कहा कि वैसे तो सफारी ड्राइवरों को सख्‍त निर्देश हैं कि वे रास्‍ते में कहीं गाड़ी नहीं रोकें लेकिन ऐसा लगता है कि सैलानियों को खुश करने के लिए यहां पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. उसी का नतीजा था कि ये शेर गाड़ी के निकट आ गए. उन्‍होंने ये भी कहा कि उस घटना की जानकारी सामने आने के बाद ड्राइवर को सफारी ड्यूटी से हटा दिया गया है.

हालांकि वीडियो से स्‍पष्‍ट है कि गाड़ी रुकने के बार जब फिर स्‍टार्ट होकर चलने लगी तो शेर हटकर दूर चले गए. इस घटना के चलते कोई घायल नहीं हुआ और न ही किसी को चोट लगी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com