लैटिन ग्रैमी विजेता गायिका मारिलिया मेंडोंका का विमान दुर्घटना में निधन

मेंडोंका ने साल 2019 में सर्वश्रेष्‍ठ एल्‍बम सर्टेनजो के रूप में ग्रैमी अवॉर्ड जीता था. मेंडोका ब्राजील और उसके बाहर बेहद लोकप्रिय थीं. उनके यूट्यूब पर 2.2 करोड़ फॉलोअर्स थे.

लैटिन ग्रैमी विजेता गायिका मारिलिया मेंडोंका का विमान दुर्घटना में निधन

दुर्घटना कैरिंगा शहर के पास एक ग्रामीण इलाके में हुई.जहां कलाकार एक संगीत कार्यक्रम में भाग लेने वाले थे. 

ब्रासीलिया:

ब्राजील (Brazil) के देसी संगीत के सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक मारिलिया मेंडोंका (Marilia Mendonca) का शुक्रवार को एक विमान दुर्घटना (Plane Crash) में निधन हो गया. इसके बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी है. अग्निशमनकर्मियों (Firefighters) ने कहा कि 26 साल की "सर्टेनजो" (Sertanejo)  की गायिका की उस वक्‍त  मौत हो गई, जब वह एक छोटे विमान में यात्रा कर रही थी और विमान मिनस गेरैस राज्य में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दुर्घटना के कारणों के बारे में फिलहाल पता नहीं चल सका है.

दुर्घटना में ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले उनके निर्माता के साथ ही मेंडोका के एक अंकल की भी मौत हो गई है. साथ ही इस दुर्घटना में विमान के दो पायलटों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है. स्‍थानीय टीवी  की ओर से विमान से शवों को बाहर निकालने के लिए काम कर रहे अग्निशमनकर्मियों के फुटेज दिखाए गए हैं. मेंडोका का विमान पहाड़ी इलाके में एक झरने के नजदीक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया था. 

s9dlm2ac

यह दुर्घटना कैरिंगा शहर के पास एक ग्रामीण इलाके में हुई है. जहां पर मेंडोंका को शुक्रवार को एक संगीत कांसर्ट में शामिल होना था. 

पिछले साल केरल में पायलट की गलती के कारण क्रैश हुआ था एयर इंडिया का प्लेन : रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेंडोंका ने साल 2019 में सर्वश्रेष्‍ठ एल्‍बम सर्टेनजो के रूप में ग्रैमी अवॉर्ड जीता था. मेंडोका न सिर्फ ब्राजील बल्कि उसके बाहर भी बेहद लोकप्रिय थीं. उनके यूट्यूब पर करीब 2.2 करोड़ फॉलोअर्स थे. इसके साथ ही स्‍पॉटीफाई पर 80 लाख से अधिक लोग उन्‍हें हर महीने सुनते थे.