दिल्ली: कस्तूरबा नगर में महिला के साथ हुई हिंसा के मामले में, आखिरी आरोपी भी गिरफ्तार

कस्तूरबा नगर (Kasturba Nagar) में 20 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण और सामूहिक बलात्कार (Gang rape and and Kidnapped) के मामले में जांच के दौरान 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था.

दिल्ली: कस्तूरबा नगर में महिला के साथ हुई हिंसा के मामले में, आखिरी आरोपी भी गिरफ्तार

आरोपी मुकेश विवेक विहार थाने का घोषित अपराधी हैं.

नई दिल्ली:

 दिल्ली के कस्तूरबा नगर (Kasturba Nagar) में 20 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण और सामूहिक बलात्कार (Gang rape and and Kidnapped) के मामले में जांच के दौरान 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका था. पर इस मामले में एक आरोपी मुकेश तब से फरार था. पुलिस को मिली एक सूचना के बाद 25 अप्रैल को आरोपी मुकेश को कस्तूरबा नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है. वो अपने एक परिचित से मिलने जा रहा था. आरोपी मुकेश विवेक विहार थाने का घोषित अपराधी हैं. उस पर पहले से 11 केस दर्ज है और उसके खिलाफ चार्जशीट भी दायर हो गई है. 

गौरतलब है, 26 जनवरी 2022 को पुरानी रंजिश के चलते दिल्ली के कड़कड़डूमा गांव  से एक युवती का अपहरण कर लिया गया और उसे दिल्ली के कस्तूरबा नगर लाया गया. जहां उसका सिर मुंडवा दिया गया, उसके चेहरे पर कालिख पोत दी गई,उसकी पिटाई हुई और फिर उसे जूतों की माला पहनाकर इलाके में घुमाया गया। एक कमरे मे तीन नाबालिगों द्वारा उसका यौन उत्पीड़न किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com