किराया चुकाने में नाकाम रहा शख्‍स तो मकानमालिक ने गुस्‍से में की फायरिंग, VIDEO वायरल

घटना बेलगाम जिले के चिक्‍कोडी क्षेत्र की बताई गई है. फायरिंग करने वाले मकान मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फायरिंग करने वाले इस शख्‍स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसमें सफेद कपड़े पहने शख्‍स को फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है.

किराया चुकाने में नाकाम रहा शख्‍स तो मकानमालिक ने गुस्‍से में की फायरिंग, VIDEO वायरल

किराया नहीं मिला तो मकानमालिक ने गुस्‍से में फायरिंग कर दी

बेंगलुरू:

कर्नाटक के बेलगाम जिले (Belgaum District) में किरायेदार के किराया देने में नाकाम रहने पर मकानमालिक (landlord) को गुस्‍सा आ गया और उसने हवा में फायर कर दिया. घटना बेलगाम जिले के चिक्‍कोडी क्षेत्र की बताई गई है. फायरिंग करने वाले मकान मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फायरिंग करने वाले इस शख्‍स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसमें सफेद कपड़े पहने शख्‍स को फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी (Covid-19 Pandemic) के कारण जारी लॉकडाउन का असर लोगों की आर्थिक स्थिति पर पड़ा है और इसके कारण उनकी कमाई में कमी आई है. ऐसे कारणों के चलते कई किरायेदार भी समय पर किराया नहीं चुका पाए है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा करते समय अपने संबोधन में ऐसे लोगों को कुछ मोहलत देने का आग्रह किया था. गौरतलब है कि देश में कोरोना के केसों की संख्‍या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना के केसों की संख्‍या तीन लाख 32 हजार के पार पहुंच चुकी है. कर्नाटक राज्‍य की बात करें तो यहां कोरोना के करीब 7 हजार केस अब तक आए हैं, राज्‍य में एक्टिव केसों की संख्‍या 2959 है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com