लखीमपुर खीरी हिंसा: अमित शाह से मिले गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा, बेटे पर है किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप

Lakhimpur Kheri Violence: रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से ही केंद्रीय मंत्री विपक्ष के निशाने पर हैं. आरोप है कि उनके बेटे आशीष मिश्रा ने प्रदर्शनकारी किसानों पर SUV गाड़ी चढ़ा दी, जिससे चार किसानों की मौत हो गई. बाद में भड़की हिंसा में चार और लोगों की मौत हो गई थी.

नई दिल्ली:

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri) मामले में चल रही तूफानी सियासत के बीच विपक्ष के निशाने पर आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) ने आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म है और तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं.. रविवार को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से ही केंद्रीय मंत्री विपक्ष के निशाने पर हैं. विपक्ष उनका इस्तीफा और आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. आरोप है कि उनके बेटे आशीष मिश्रा ने प्रदर्शनकारी किसानों पर SUV गाड़ी चढ़ा दी, जिससे चार किसानों की मौत हो गई. बाद में भड़की हिंसा में चार और लोगों की मौत हो गई थी.

किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का कथित वीडियो भी वायरल हो रहा है. प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि आशीष मिश्रा ने किसानों पर फायरिंग भी की है. किसानों द्वारा दर्ज FIR में कहा गया है कि मंत्री के बेटे की गाड़ी ने "सड़क के दोनों ओर" किसानों को कुचल दिया, जिसके बाद चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में लुढ़क गई, जिससे कई लोग घायल हो गए. प्राथमिकी में कहा गया है कि इसके बाद मंत्री का बेटा, गाड़ी से उतर गया और अपनी बंदूक से फायरिंग करते हुए गन्ने के खेत में भाग गया.

लखीमपुर खीरी हिंसा का एक और VIDEO आया सामने, पुलिस पूछताछ में 'मंत्री पुत्र' के मौजूद होने की बात

इस बीच मामले में काउंटर FIR भी की गई है. बीजेपी कार्यकर्ती सुमित जायसवाल ने इसे दर्ज कराया है. प्राथमिकी में किसी को नामजद नहीं किया गया है बल्कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, मारपीट और बलवा करने की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है.

- - ये भी पढ़ें - -
लखीमपुर कांड में काउंटर FIR, BJP वर्कर ने हत्या, मारपीट और बलवा करने के लगाए आरोप
'किसानों ने क्या बिगाड़ा, उनसे इतनी नफरत क्यों?' केजरीवाल का PM मोदी से सवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इधर, घटना से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें खून से लथपथ एक शख्स यह कह रहा है कि गाड़ी में भैया (आशीष मिश्रा) थे. घायल शख्स का कहना है कि वह थार गाड़ी के पीछे काले रंग की फॉर्च्यूनर में सवार था, जिसमें पांच लोग थे. कार के पिछले हिस्से में बैठे शख्स ने दावा किया कि वह गाड़ी कांग्रेस के एक पूर्व सांसद की थी. इसके बाद वह कार का प्लेट नंबर देता है.