कोलकाता : सिगरेट पीने, शॉर्ट्स पहनने को लेकर छात्रा से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया गया

कोलकाता : सिगरेट पीने, शॉर्ट्स पहनने को लेकर छात्रा से कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया गया

छात्रा ने तृणमूल के कार्यकर्ताओं पर उसके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

कोलकाता:

महानगर कोलकाता में एक युवा छात्रा ने आरोप लगाया है कि सिगरेट पीने और शॉर्ट्स पहनने के लिए शुक्रवार को लोगों के एक समूह ने पिटाई करते हुए उसे अपमानित किया। यही नहीं, छात्रा के दोस्त के साथ भी इन युवकों ने कथित तौर पर मारपीट की। ये युवक सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के एक प्रत्याशी के पक्ष में मीटिंग करने के लिए एकत्रित हुए थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक कथित घटना के राजनीतिक संपर्क का साक्ष्य नहीं मिला है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात को यह 22 वर्षीय युवती कॉलेज के अपने साथी के साथ घर लौट रही थी तभी स्‍मोक करने के लिए दक्षिण कोलकाता के नेताजी नगर में रुक गई। इस पर लोगों के समूह ने इस छात्रा के खिलाफ अपशब्द कहे और उसके दोस्त पर हमला कर दिया। युवती ने NDTV को बताया, 'इन लोगों ने मुझसे कहा, तुम इस तरह के कपड़े पहनकर नहीं घूम सकती, स्मोक नहीं कर सकती। उन्‍होंने कहा कि तुम हमारी संस्कृति को बरबाद कर रही हो। यदि जीवित रहना चाहती हो तो अपनी सिगरेट तुरंत फेंको और अपना मुंह कभी नहीं दिखाना।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्रा ने दावा किया है कि उसने शुक्रवार की रात की इस घटना के वक्त मदद के लिए पुलिस इमरजेंसी नंबर 100 डायल किया था और उसी रात नेताजी नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। लड़की ने दावा किया है कि शिकायत के बाद, पुलिसकर्मियों ने उसे देर रात ढाई बजे फोन किया और दो पुरुष पुलिसकर्मी आधे घंटे बाद उसके घर आए, क्योंकि वह अपनी शिकायत में समय और तिथि लिखना भूल गई थी। लड़की ने दावा किया है कि पुलिसकर्मियों ने फिर से देर रात साढ़े तीन बजे उसे फोन किया और कहा कि उन्हें दोबारा उसके घर आना होगा, क्योंकि उसने तिथि और समय लिखने के लिए दूसरे रंग की स्याही का प्रयोग किया है। (साथ में एजेंसी से भी इनपुट)