कोलकाता हिट एंड रन मामला : एक और गिरफ्तार, सांबिया का दोस्त दिल्ली से गिरफ्त में

कोलकाता हिट एंड रन मामला : एक और गिरफ्तार, सांबिया का दोस्त दिल्ली से गिरफ्त में

कोलकाता:

कोलकाता पुलिस ने गणतंत्र दिवस की परेड की रिहर्सल के दौरान एक वायुसेना अधिकारी की जान लेने वाले 'हिट एंड रन' मामले में एक और आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) देवाशीष बोराल ने बताया कि कोलकाता पुलिस के उपद्रव निरोधक दस्ते के एक दल ने सोनू को देर रात करीब दो बजे दिल्ली से गिरफ्तार किया और सोमवार को उसे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में तीस हजारी अदालत में ट्रांजिट रिमांड के लिए पेश किया जाएगा।

बोराल ने बताया, 'सोनू को राजधानी में कहीं पकड़ा गया और सोमवार को ट्रांजिट रिमांड के लिए उसे तीस हजारी अदालत में पेश किया जाएगा। सोमवार रात को ही उसे कोलकाता लाया जाएगा।' 13 जनवरी को सोनू उसी कार में था जिस कार को सांबिया सोहराब चला रहा था और गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल के दौरान भारतीय वायुसेना कारपोरल अभिमन्यु गौड़ को कुचल दिया था।

सोनू को 13 जनवरी की रात पूछताछ के लिए बुलाया गया था और फिर उसे जाने दिया गया था। तब से वह फरार था। उसके परिजन ने बोउ बाजार थाने में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस उसे खोज रही थी।

पुलिस को सूत्रों से उसके दिल्ली में होने का पता चला और कोलकाता पुलिस तथा उपद्रव निरोधक दस्ते ने बीती आधी रात के आसपास उसे पकड़ लिया।

मुख्य आरोप की 14 दिन की पुलिस रिमांड
कोलकाता की एक अदालत ने हिट एंड रन मामले में आरोपी सांबिया सोहराब की जमानत याचिका आज खारिज कर दी और उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया। इस घटना में यहां एक युवा वायुसेना अधिकारी की मौत हो गई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहर सत्र अदालत के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मृत्युंजय करमाकर ने पूर्व आरजेडी विधायक मोहम्मद सोहराब के छोटे बेटे सांबिया की जमानत याचिका खारिज करके उसे 30 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा।